राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 11, 2020, 5:41 PM IST

ETV Bharat / city

अलवरः दो पक्षों में लाठी भाटा जंग, एक महिला सहित तीन लोग घायल

अलवर में मंगलवार दोपहर को आपसी विवाद में लाठी भाटा जंग हो गई. इस जंग में एक पक्ष के तीन लोग घायल हो गए. सभी घायलों का इलाज चल रहा है. जानकारी के अनुसार लड़ाई की असली वजह एक पक्ष की महिला के साथ हुई बदसलूकी बताई जा रही है.

अलवर में दो पक्षों में लड़ाई, Battle in two sides in Alwar
दो पक्षों में हुई लाठी भाटा जंग

अलवर. शहर के राजगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत बाला का बास में मंगलवार दोपहर आपसी विवाद को लेकर लाठी भाटा जंग हो गई. जिसमें एक पक्ष के एक महिला सहित दो जने गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें राजगढ़ के सामान्य चिकित्सालय में आसपास के लोगों द्वारा भर्ती कराया गया.

दो पक्षों में हुई लाठी भाटा जंग

वहीं दो लोगों के गंभीर हालत होने के कारण डॉक्टरों ने उन्हें अलवर के सामान्य चिकित्सालय में रेफर कर दिया है. महिला को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है. जबकि बाप, बेटे का इलाज अलवर के सामान्य चिकित्सालय के ट्रॉमा वार्ड में चल रहा है. जानकारी के अनुसार बाला का बास निवासी योगेश राजोरिया के घर में पड़ोसी मंसाराम के दो बेटे घुस आए और उन्होंने योगेश की पत्नी के साथ बदसलूकी की.

वहीं ऐसे में इसने विरोध किया तो सामने वाले ने छुरी से हमला कर दिया. उसके बाद मंसाराम के दोनों पुत्र लखन और घनश्याम वहां चले गए और थोड़ी देर बाद ही परिवार जन के साथ लखन और घनश्याम आए और इन पर लाठी-डंडों फर्सी से हमला कर दिया. जिसमें योगेश और उसके पिता डूंगाराम और डूंगा राम की पत्नी शांति को चोट आई है.

पढ़ेंः पुलवामा का 'दर्द': जयपुर के शहीद रोहिताश की शहादत को भूली सरकार, ना स्मारक बना..ना बदला स्कूल का नाम

जिसमें योगेश के दोनों पैर फैक्चर हो गए है और सिर में भी चोटे आई है. वहीं योगेश के पिता डूंगरराम का हाथ फैक्चर हो गया है. जिन्हें पहले राजगढ़ के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें अलवर के सामान्य चिकित्सालय में रेफर कर दिया. वहीं शांति को राजगढ़ सामान्य चिकित्सालय से ही प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है, जबकि योगेश और उसके पिताजी का अलवर की सामान्य चिकित्सालय के ट्रॉमा वार्ड में इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details