राजस्थान

rajasthan

श्रम मंत्री टीकाराम जूली ने कहा- मोदी सरकार छोड़े हठधर्मिता, बड़ा मन रखते हुए वापस ले कृषि कानून

By

Published : Jan 26, 2021, 3:43 PM IST

Updated : Jan 26, 2021, 4:39 PM IST

श्रम मंत्री टीकाराम जूली ने दिल्ली में किसानों पर हुए लाठीचार्ज की घटना के बाद कहा कि मोदी सरकार को अपनी हठधर्मिता समाप्त करनी चाहिए. सरकार को बड़ा मन रखकर यह तीनों कानून वापस लेने चाहिए. ऐसा करने के बाद भी नरेंद्र मोदी बड़े रहेंगे.

farmers tractor rally,  labor minister tikaram julie
टीकाराम जूली

अलवर.श्रम मंत्री टीकाराम जूली ने दिल्ली में किसानों पर हुए लाठीचार्ज की घटना के बाद कहा कि मोदी सरकार को अपनी हठधर्मिता समाप्त करनी चाहिए. सरकार को बड़ा मन रखकर यह तीनों कानून वापस लेने चाहिए. ऐसा करने के बाद भी नरेंद्र मोदी बड़े रहेंगे. देश के हालात लगातार खराब हो रहे हैं.

टीकाराम जूली ने कहा हठधर्मिता छोड़े सरकार

पढे़ं:सीएम गहलोत की किसानों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं

26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड के दौरान सिंघु बॉर्डर और दिल्ली में अन्य जगहों पर किसानों ने बैरिकेडिंग तोड़ी और वो लाल किला, आईटीओ तक पहुंच गए. जिसके बाद पुलिस ने किसानों पर लाठीचार्ज और आंसू गैस के गोले छोड़े. इसमें बड़ी संख्या में किसानों को चोटें आई हैं. इस घटना के बाद देश में लगातार राजनीति शुरू हो गई है. प्रदेश के श्रम मंत्री टीकाराम जूली ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार को अपनी हठधर्मिता समाप्त करनी चाहिए. 26 जनवरी के मौके पर एक तरफ देश के जवान सड़कों पर परेड कर रहे हैं तो दूसरी तरफ देश का अन्नदाता अपने हक के लिए ट्रैक्टर परेड कर रहा है.

उन्होंने कहा कि सरकार को इन तीनों कानूनों को वापस ले. ऐसा करने के बाद भी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बड़े रहेंगे. लंबे समय से किसान अपने हक के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं. जब किसान कानून के पक्ष में नहीं हैं तो ऐसे में सरकार क्यों जबरन किसानों पर कानून थोपना चाहती है. जूली ने कहा कि 70 किसान अब तक अपनी जान गंवा चुके हैं.

Last Updated : Jan 26, 2021, 4:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details