राजस्थान

rajasthan

पति ने साथियों के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी की गोली मारकर की थी हत्या

By

Published : Oct 19, 2019, 3:21 PM IST

गोविंदगढ़ कस्बे के सेमली गांव से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. मानसिक रूप से विक्षिप्त एक पति ने साथियों के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद व्यक्ति अन्य आरोपियों के साथ मौके से फरार हो गया.

अलवर, women shot dead

अलवर.जिले के गोविंदगढ़ पुलिस थाना अंर्तगत सेमला गांव में शनिवार को एक विवाहिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हैरान करने वाली बात ये है कि पति ने अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची और पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद मौके से आरोपी साथियों के साथ फरार हो गया. ग्रामीण ने बताया कि महिला का पति मानसिक रूप से विक्षिप्त है और उसका कई बार इलाज भी करवाया गया है. मामले में मृतिका के पिता अली मोहम्मद ने बताया कि वर्ष 2010 में उसकी बेटी की शादी हुई थी. शादी के बाद से ही दोनों में विवाद चला आ रहा था. पिता ने बताया कि शादी सेमला निवासी मुनसेद से हुई थी, उसकी तीन लड़कियां हैं.

सनकी पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

रिजवाना की छोटी बहन भी इसी घर में बिहाई है. बेटी को 3 दिन पहले पंच पटेलों के कहने पर ससुराल भेजा था और रात्रि 12 बजे में बेटी से बात की थी. पिता ने बताया कि उसकी छोटी बेटी को सुबह करीब 3 बजे गोली की आवाज सुनाई दी. इसके बाद मेरी छोटी बेटी घर से बाहर आई तो उसने अपनी बड़ी बहन को देखा. उसने बताया कि बड़ी बहन के पास से चार लोगों को भागते देखा, तो मुझे शक हुआ.

पढ़ें:प्रदेश के 196 निकायों के निकाय प्रमुखों के लिए 20 अक्टूबर को निकाली जाएगी लॉटरी

बेटी ने अपनी बड़ी बहन को देखा तो उसकी पीठ में गोली लगी थी और खून निकल रहा था. छोटी बेटी और अन्य लोगों की सूचना के बाद पिहर पक्ष मौके पर पहुंचे. घटना की सूचना मिलने पर गोविंदगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. पोस्टमार्टम के बाद रिपोर्ट दर्ज की जायगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details