राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवरः दो बाइकों की भिड़ंत में पति की मौत, पत्नी घायल

अलवर में दो मोटरसाइकिलों में भिड़ंत हो गई. इस हादसे में पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए. जहां गुरुवार को पति की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं, शुक्रवार को परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया. पुलिस मामले की जांच की जा रही है.

By

Published : Oct 16, 2020, 6:54 PM IST

road accident in alwar, अलवर में सड़क हादसा
मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में पति की मौत

अलवर.राजगढ़ मेगा हाईवे के ग्राम दादर के पास जयंती फैक्ट्री के सामने दो मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें आसपास के लोगों ने अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया. इलाज के दौरान गुरुवार देर रात पति की मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी का चिकित्सालय के ट्रॉमा वार्ड में इलाज चल रहा है. शुक्रवार दोपहर बाद परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में पति की मौत

मृतक के पड़ोसी संदीप रैना ने बताया कि अशोक कुमार शर्मा आर्मी से हवलदार के पद से रिटायर हुए थे और बल्लाना के रहने वाले थे. इनकी उम्र करीब 65 वर्ष थी. वे अपनी रिश्तेदारी में किसी काम से दादर गांव से अपने गांव बल्लाना लौट रहे थे. तभी इनकी मोटरसाइकिल को दूसरी मोटरसाइकिल ने टक्कर मार दी.

पढ़ेंःसीकर : खाटूश्यामजी में ई-रिक्शा को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर...महिला की मौत, 9 जख्मी

इस घटना में अशोक कुमार शर्मा और उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें उपचार के लिए अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. जहां सिर में गंभीर चोट लगने के वजह से अशोक कुमार की गुरुवार देर रात उपचार के दौरान मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंच गई और शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details