राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर: चूड़ी मार्केट में दोबारा लगी आग, मौके पर पहुंचे विधायक संजय शर्मा ने स्थिति का लिया जायजा

अलवर के चूड़ी मार्केट में दिवाली के दिन लगी आग अग्रवाल कांप्लेक्स में सोमवार को दोबारा धधक गई. इस दौरान मौके पहुंची दमकल ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. वहीं, मौके पर पहुंचे विधायक संजय शर्मा ने स्थिति का जायजा लिया.

By

Published : Nov 16, 2020, 8:16 PM IST

Alwar News, चूड़ी मार्केट में आग
अलवर के चूड़ी मार्केट में दोबारा लगी आग

अलवर.दिवाली के दिन जिले के सबसे व्यस्त बाजार चूड़ी मार्केट के अग्रवाल कांप्लेक्स में लगी आग सोमवार को दोबारा धधक गई. इसके बाद नगर परिषद ने दमकल की गाड़ी भेजी और आग पर काबू पाया गया. आग की दोबारा सूचना के बाद अलवर शहर विधायक संजय शर्मा, नगर परिषद आयुक्त सोहन सिंह नरूका भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. इस दौरान वहां भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई थी. बाजार में भीड़ अधिक होने के कारण दमकल को आग बुझाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

अलवर के चूड़ी मार्केट में दोबारा लगी आग

पढ़ें:जोधपुर : आंखों में मिर्च पाउडर डाल मोबाइल छीन ले गए बदमाश, घटना CCTV कैमरे में कैद

अलवर शहर विधायक संजय शर्मा ने बताया कि दिवाली के दिन शाम करीब 7 बजे चूड़ी मार्केट में साड़ी और कपड़ों के शोरूम में लगी थी. कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया था, लेकिन सोमवार दोपहर दोबारा धुंआ निकलना शुरू हो गया. इस बात की सूचना मिलने के बाद फौरन मौके पर पहुंचे और नगर परिषद आयुक्त को फोन कर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मंगवाई. फायर ब्रिगेड की गाड़ी आने के बाद आग पर कुछ ही समय बाद काबू पा लिया गया.

पढ़ें:2 दिन के अंदर कोटा पुलिस ने किया इमरान हत्याकांड का खुलासा, जानें क्या थी वारदात की वजह?

विधायक संजय शर्मा ने बताया कि ये हादसा बहुत बड़ा है. नुकसान बहुत ज्यादा हुआ है, लेकिन भगवान की कृपा से कोई जनहानि नहीं हुई. वहीं, नुकसान का आकलन के लिए जिला कलेक्टर से भी आग्रह किया गया है और जल्द से जल्द राज्य सरकार को रिपोर्ट पेश करने के लिए कहा गया है, जिससे व्यापारियों को ज्यादा से ज्यादा सरकार के नियम के अनुसार मुआवजा मिल सके और कुछ राहत मिल सके. उन्होंने बताया कि सूरत का बाजार दिवाली के बाद 15 दिन तक बंद रहता है. ऐसे में शादियों की शुरुआत होने के कारण सभी व्यापारियों ने सामानों का स्टॉक रखा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details