राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 4, 2021, 3:29 PM IST

ETV Bharat / city

अलवर : दो पक्षों में झगड़े के दौरान फयरिंग, एक घायल

अलवर में मंगलवार को दो पक्षों के बीच लड़ाई हो गई. इस दौरान एक पक्ष के व्यक्ति ने दूसरे पक्ष के व्यक्ति पर बंदूक से हमला कर दिया. जिसके कारण एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया. जिसके बाद घायल व्यक्ति को अस्पताल मं भर्ती कराया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अलवर हिंदी न्यूज, alwar latest hindi news
अलवर में दो पक्षों में हुई लड़ाई, एक पक्ष ने की फायरिंग

अलवर. जिले के खेड़ली थाना क्षेत्र के समीपवर्ती ग्राम डयोठाना में दो पक्षों में हुई लड़ाई के दौरान छर्रे लगने से एक व्यक्ति घायल हो गया. मौके पर पहुंचे थाना अधिकारी सज्जन कुमार ने बताया कि समीपवर्ती ग्राम डयोठाना निवासी गुड्डी देवी ने थाने में मामला दर्ज कराया कि उनके घर के सामने रहने वाले रामलाल मीणा और उसके अन्य परिवार जन आए दिन शराब पीकर उसके देवर रामबाबू जांगिड़ और घर के अन्य सदस्यों के साथ गाली गलौज और झगड़ा किया करते थे.

जिसके चलते रामबाबू जांगिड़ ने पूर्व में भी रामलाल मीणा और उसके परिवार के लोगों को स्थानीय थाने में पाबंद कराया था. जिसके बाद सुबह करीब 5:30 बजे रामलाल मीणा और उसके परिवार के लोग बिना किसी बात को लेकर गाली गलौज में झगड़ा करने लगे. जिस पर उसके देवर रामबाबू जांगिड़ सहित अन्य सदस्यों में परिवार जनों ने विरोध किया तो रामलाल मीणा व उसके परिवार जन उनके साथ मारपीट करने लगे.

इस दौरान रामलाल मीणा आवेश में आकर अपने घर में रखी 12 बोर की बंदूक लेकर आ गया और राम बाबू जांगिड़ की तरफ कर चला दी. जिसके कारण बंदूक के निकले छर्रे रामबाबू जांगिड़ के चेहरे पर गले के आसपास लगे. घटना के तुरंत बाद ही रामलाल मीणा और उसके परिजन वहां से फरार हो गए. मामले की सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया और रामबाबू जांगिड़ को स्थानीय राजकीय पशु अस्पताल लेकर आई. जहां चिकित्सकों की ओर से प्राथमिक उपचार के बाद रामबाबू जांगिड़ को अलवर रैफर कर दिया गया है.

पढ़ें-मां की कोरोना से मौत के बाद बेटियों को बिलखता देख पसीजा विधायक अमीन कागजी का दिल, खुद करवाया अंतिम संस्कार

उक्त घटना के संबंध में रामबाबू जांगिड़ के परिवार की ओर से रामलाल मीणा सहित उसके परिवार के करीब 8 से 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. वहीं थाना अधिकारी सज्जन कुमार ने बताया कि घटना के बाद उक्त आरोपों के बाद पूरा परिवार फरार है. जिन्हें पुलिस तलाश कर रही है और मामले की प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details