राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कांग्रेस कार्यकर्ता, नेता व मंत्री सभी बने करोड़पति, इसलिए कांग्रेस मना रही जश्न : पूर्व मंत्री रोहिताश शर्मा

भाजपा से निष्कासित और पूर्व मंत्री रोहिताश शर्मा ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस सरकार में कांग्रेस के कार्यकर्ता, नेता और विधायक करोड़पति बन चुके हैं. इसलिए कांग्रेस जश्न मना रही है. कांग्रेस के 3 साल के कार्यकाल में आम जनता को कोई फायदा नहीं मिला है.

By

Published : Dec 19, 2021, 4:08 PM IST

Updated : Dec 19, 2021, 4:53 PM IST

ex minister Rohitashv Sharma
पूर्व मंत्री डॉ रोहिताश शर्मा

अलवर.जिले में 21 दिसंबर को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के आने का कार्यक्रम है. ऐसे में भाजपा से निष्कासित और पूर्व मंत्री रोहिताश शर्मा ने थानागाजी व बानसूर के पांच हजार कार्यकर्ताओं के साथ वसुंधरा राजे के स्वागत करने की बात कही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में कांग्रेस के कार्यकर्ता, नेता व विधायक सभी करोड़पति बन चुके हैं. इसलिए कांग्रेस जश्न मना रही है. कांग्रेस के 3 साल के कार्यकाल में आम जनता को कोई फायदा नहीं मिला है.

रोहिताश शर्मा को बीते दिनों भाजपा से निष्कासित कर दिया था. उसके बाद भी लगातार शर्मा खुद को भाजपा का कार्यकर्ता बता रहे हैं. साथ ही वे वसुंधरा से जुड़े हुए हैं. बानसूर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा की राजे की अलवर यात्रा यादगार रहे. इसके लिए बानसूर व थानागाजी के ज्यादा ज्यादा कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे.

पूर्व मंत्री रोहिताश शर्मा ने क्या कहा, सुनिये...

पढ़ें:Gehlot Government Third Anniversary: आज 12 विभागों के 1472 कार्यों का हुआ लोकार्पण और शिलान्यास

उन्होंने कहा कि आम जनता त्रस्त और परेशान है. लेकिन उनकी सुनवाई करने वाला कोई नहीं है. कांग्रेस के कार्यकर्ता नेता विधायक व मंत्री करोड़पति बन चुके हैं. इसलिए कांग्रेस 3 साल का जश्न बना रही है. उन्होंने कहा कि शकुंतला रावत मंत्री बन चुकी हैं. वो जो चाहे वो कर सकती हैं, लेकिन उनकी मंशा नहीं है. उनको बानसूर का विकास करना चाहिए. यहां लोगों को रोजगार मिल सके. इसके लिए रोजगार के नए साधन भी उपलब्ध कराने चाहिए.

पढ़ें:Minister Shekhawat On Rahul Gandhi: हिंदुत्ववादी बयान पर केन्द्रीय मंत्री ने लगाए ठहाके, बोले- वो बात करने लायक आदमी नहीं

शर्मा ने कहा कि बानसूर बदमाश और गुंडों की नगरी बन चुका है. यहां जगह-जगह सुपारी लेकर दुकान-मकान खाली कराने, जमीनों पर कब्जा करने वाले लोग काम कर रहे हैं. ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की जगह यह सरकार इसके विधायक व मंत्री उल्टा बढ़ावा दे रहे हैं.

पढ़ें:Vashundhara Raje Reaches Jhalawar: पूर्व CM वसुंधरा राजे पहुंची झालावाड़, जैन मुनि का लिया आशीर्वाद

पूर्व मंत्री ने कहा कि पूर्व सरपंच मोतीलाल मीणा के समय 5 लाख रुपए खर्च कर बानसूर में सुरक्षा की दृष्टि से सीसीटीवी कैमरे लगाए गए थे लेकिन 'जहां बेदर्द हाकिम हो वहां फरियाद क्या करना'. उन्होंने बानसूर विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा कि थानों में पुलिस रहती नहीं है. पुलिस विधायक की सिक्योरिटी में लगी हुई है. उनके आदेश के अनुसार चलती है. गरीब, दुखी की सुनने वाला कोई नहीं है. बहुत बुरा हाल हो गया. बानसूर में पोपा बाई का राज हो गया है.

Last Updated : Dec 19, 2021, 4:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details