राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

राहुल गांधी की जयपुर में होने वाली रैली को लेकर अलवर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक

अलवर में कांग्रेस की ओर से शनिवार को बैठक ली गई. यह बैठक 28 जनवरी को होने वाली राहुल गांधी की सभा के लिए थी, ताकि अलवर से अधिक से अधिक संख्या में लोग पहुंच सके. साथ ही सभी पदाधिकारी और सभी नेताओं को अलग-अलग जिम्मेदारी सौंपा गई.

By

Published : Jan 25, 2020, 10:38 PM IST

alwar news, अलवर खबर
रैली के लिए अलवर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक

अलवर.जिले में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं की मोती डूंगरी स्थित राज्यमंत्री टीकाराम जूली के स्थानीय कार्यालय पर शनिवार को बैठक ली गई. ये बैठक 28 जनवरी को जयपुर में होने वाली राहुल गांधी की सभा में अधिक से अधिक लोगों को ले जाने के लिए की गई. इसके साथ ही पदाधिकारियों को मंडल और ब्लॉक स्तर पर जिम्मेदारी भी सौंपी गई.

रैली के लिए अलवर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक

इस बैठक में अलवर से पूर्व सांसद डॉ. करण सिंह, कार्यकारी जिलाध्यक्ष राजेंद्र गडूरा, योगेश प्रधान, प्रवक्ता नरेंद्र मीणा सहित अन्य कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे. बैठक में कार्यकारी जिलाध्यक्ष राजेंद्र गडूरा ने सभी पदाधिकारियों को राहुल गांधी की सभा के बारे में जानकारी दी. साथ ही जयपुर में आयोजित रैली को सफल बनाने के लिए अलवर से अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं के साथ शामिल होने की अपील भी की. वहीं संगठन स्तर पर पदाधिकारियों और पार्टी के नेताओं को अलग-अलग जिम्मेदारी सौंपी गई.

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री एवं प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट का अलवर से सीधा जुड़ाव है. दोनों ही नेता राहुल गांधी की सभा को हर हाल में सफल बनाने के प्रयास में लगे है. इसलिए जिले में उनके संपर्क के सभी नेता रैली के लिए जमकर तैयारी कर रहे हैं. वहीं जिले से श्रम मंत्री टीकाराम जूली भी जयपुर में अलवर के कांग्रेसजनों का बेहतर प्रदर्शन चाहते हैं, जिससे वे अपने समर्थकों को रैली में पहुंचने के लिए प्रेरित कर रहे हैं.

पढ़ें- अलवर जंक्शन के बाहर लहराया 100 फीट ऊंचा राष्ट्रीय ध्वज 'तिरंगा'

वहीं, कार्यकारी कांग्रेस जिलाध्यक्ष राजेंद्र गडूरा ने बताया कि 28 जनवरी को जयपुर के अल्बर्ट हॉल में एक रैली आयोजित की जा रही है, जिसको पूर्व राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी संबोधित करेंगे. यहां से ज्यादा से ज्यादा संख्या में कार्यकर्ताओं को ले जाने के लिए यह मीटिंग रखी गई है. वहीं इस रैली का नाम युवा आक्रोश रैली दिया गया है. इसमें ज्यादा से ज्यादा कांग्रेस के युवा दल भी भाग लेंगे. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार महंगाई, बेरोजगारी जैसे मुख्य मुद्दों को छोड़कर अन्य मुद्दों पर ध्यान भटका रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details