राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

बहरोड़ में प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी पर कांग्रेस का धरना प्रदर्शन

अलवर के बहरोड़ में कांग्रेस नेताओं ने रविवार को यूपी में श्रीमती प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी को लेकर धरना दिया. बता दें कि यह धरना प्रदर्शन करीब 2 घंटे तक चला. इस दौरान पूर्व सांसद डॉक्टर करण सिंह यादव और डॉक्टर आरसी यादव बस्तीराम यादव सहित सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे.

By

Published : Jul 21, 2019, 1:22 PM IST

बहरोड़ में प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी पर कांग्रेस का धरना प्रदर्शन

अलवर.जिले के बहरोड़ में रविवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यूपी में श्रीमती प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी को लेकर धरना प्रदर्शन किया. करीब दो घंटे तक चले इस प्रदर्शन में पूर्व सांसद डॉक्टर करण सिंह यादव, डॉक्टर आर सी यादव, बस्तीराम यादव सहित सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे.

बहरोड़ में प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी पर कांग्रेस का धरना प्रदर्शन

मीडिया से बात करते हुए पूर्व सांसद डॉ करण सिंह यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार ने जो तानाशाही रवैया अपनाकर श्रीमती प्रियंका गांधी को सोनपुर के रास्ते में रोककर गिरफ्तार किया है. जिसका हम विरोध करते हैं. इस लोकतंत्र में कहीं भी किसी को जाने की स्वतंत्रता है और जिस तरह प्रियंका गांधी सोनपुर जा रही थी और उसको रास्ते मे रोका गया वह बहुत ही निंदनीय है और कांग्रेसी पार्टी इसकी निंदा करती है.

डॉ आर सी यादव ने बताया कि उत्तरप्रदेश में हुई मौत पर श्रीमती प्रियंका गांधी शोक जताने मिर्जापुर जा रहीं थी जहां पर उनको गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन मृतकों के परिजनों को जब इस मामले में पता लगा तो वो प्रियंका से मिलने पहुंच गए. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की इस नीति का हम विरोध करते है. बता दें कि धरना प्रदर्शन के बाद कांग्रेस की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के निधन पर दो मिनट का मौन भी रखा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details