राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

बहरोड़ में नवजात का शव मिलने का मामला, पुलिस ने दो को लिया हिरासत में

बहरोड़ पुलिस ने नवजात का शव मिलने के मामले में प्रसूता की सास और पति को हिरासत में लिया है और मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने में जुट गई है. पुलिस ने नवजात का अंतिम संस्कार कर दिया है.

By

Published : Jun 25, 2019, 8:01 PM IST

बहरोड़ में नवजात का शव मिलने का मामला, पुलिस ने दो को लिया हिरासत में

बहरोड़(अलवर). जिले के बहरोड़ कस्बे में नवजात का शव मिलने के मामले में पुलिस ने नवजात के परिजनों को पुलिस हिरासत में लिया है. पुलिस ने प्रसूता की सास और पति को हिरासत में लिया है और मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई में जुट गई है. दरअसल बीते सोमवार को एक युवक ने कुत्तों द्वारा नवजात के शव को नोचने की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नवजात के शव को मोर्चरी में रखवाया.

बहरोड़ में नवजात का शव मिलने का मामला, पुलिस ने दो को लिया हिरासत में

बहरोड़ डीएसपी रामजी लाल चौधरी ने बताया कि बहरोड़ थाना प्रभारी सुगन सिंह ने टीम गठित कर बहरोड़ के अस्पतालों में एक दो दिनों में हुई डिलीवरी के मामले में अस्पताल प्रबंधन से जानकारी मांगी थी. जानकारी में सामने आया कि 23 जून की रात को समता पत्नी अरविंद के मरा बच्चा पैदा हुआ था. भरतपुर के रूपबास का निवासी अरविंद हाल में बहरोड़ में कमरा किराए पर लेकर रहता है. जिसके बाद पुलिस उन्हें हिरासत में लेकर थाने लाई. पूछताछ में समता की सास ने बताया कि उसने नवजात के शव को अस्पताल परिसर में बनी पुलिस चौकी के पास सुनसान जगह पर पत्थरों के नीचे दबाया था. लेकिन कुत्तों ने उसे बाहर निकाल लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details