राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर में बदमाशों ने किया पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम तोड़ने का प्रयास, नहीं मिली सफलता

अलवर में बदमाश बेखौफ हो चुके हैं. ताबड़तोड़ लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. रविवार देर रात बदमाशों ने अलवर शहर में पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को तोड़ने का प्रयास किया. हालांकि इसमें बदमाशों को सफलता हाथ नहीं लगी.

By

Published : Jul 30, 2019, 1:08 AM IST

बदमाशों ने पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम तोड़ने का प्रयास किया

अलवर.जिले में अपराधी बेखौफ हैं. जिसके चलते आए दिन लूटपाट की घटनाएं सामने आ रही हैं. वहीं केशव नगर स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को बदमाशों ने रविवार रात को गैस कटर से काटने का प्रयास किया. बता दें कि बदमाशों ने एटीएम के कैश बॉक्स को कटर से काटने की कोशिश की.लेकिन बदमाशों को उसमें सफलता नहीं मिली.

बदमाशों ने पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम तोड़ने का प्रयास किया

बता दें कि पुलिस से बचने के लिए बदमाशों ने एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे छिड़क दिया और कैमरे को ढ़कने का प्रयास किया. जिससे सीसीटीवी कैमरे में वारदात कैद नहीं हो सके. बैंक के अधिकारियों ने बताया कि एटीएम का केस सुरक्षित है. एटीएम में करीब 8 लाख 81 हजार 600 रुपए थे.

बैंक के अधिकारियों ने कहा कि इससे पहले भी अलवर जिले में पंजाब नेशनल बैंक के चार एटीएम को तोड़ने का प्रयास किया जा चुका है. ऐसे में साफ है कि बदमाश बेखौफ हो चुके हैं. वहीं पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं. अलवर सीओ सिटी दिनेश रोहनिया ने घटनास्थल का दौरा किया और एफएसएल टीम की मदद से घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट चुकी है.

बैंक मैनेजर शिव हरी मीणा ने कहा कि अलवर जिले में पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम तोड़ने की 4 घटनाएं पहले हो चुकी है, लेकिन उन घटनाओं में भी आज तक बदमाशों का पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है. वहीं पुलिस का दावा है कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details