राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर: चोरी की तीन बाइक समेत तीन युवक गिरफ्तार, इंजन और चेचिस नंबर बदलकर करते थे 'खेल'

लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से चोरी की तीन बाइक बरामद की गई है. चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने तीनों को दबोच लिया. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

By

Published : Aug 24, 2020, 2:19 PM IST

Three youths including three stolen bikes arrested
चोरी की तीन बाइक समेत तीन युवक गिरफ्तार

अलवर. जिले के लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस ने चोरी की बाइक का इंजन व चेचिस नम्बर बदल कर फर्जकारी करने वाले तीन युवकों को पकड़ लिया है. उनके पास से चोरी की तीन बाइक भी बरामद की गई है. रुटीन चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने तीनों युवकों को दबोच लिया.

चोरी की तीन बाइक समेत तीन युवक गिरफ्तार

एसएचओ अजीत सिंह ने बताया कि बाइकों की बढ़ती चोरी की रोकथाम के लिए चलाये जा रहे अभियान के तहत जालूकी रोड पर मेव बोर्डिंग के सामने नाकाबंदी की गई थी. इस दौरान जालूकी रोड पर पुलिस ने एक बाइक चालक को रुकने का इशारा किया जिस पर चालक हड़बड़ा गया. पुलिस ने चालक सुबिन खान निवासी खुदलिया का तन बडौली को रुकवाकर बाइक चेक की. चेकिंग में बाइक के इंजन व चेसिस नम्बर फर्जी पाए गए जिस पर पुलिस ने आरोपी काे पकड़ लिया.

यह भी पढ़ें:जयपुर: रेनवाल में बाइक चोर गैंग का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार

पूछताछ के दौरान आरोपी युवक ने बताया कि वह, उसका साथी धीरी उर्फ धीरज निवासी गावड़ी व रामवीर निवासी खुडियाना मिलकर बाइक चोरी कर उसके इंजन व चेचिस नंबर बदलकर फर्जीवाड़ा करते हैं. जिस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर थाने ले आई. बाद में पुलिस ने दबिश देकर धीरी उर्फ धीरज पुत्र बाबूलाल व रामवीर पुत्र प्रभु मीना निवासी खुडियाना थाना कठूमर को भी गिरफ्तार कर कब्जे से चोरी की तीन बाइकें बरामद कीं. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details