राजस्थान

rajasthan

अलवर: प्रशासन ने व्यापारिक संगठनों के साथ की बैठक, लॉकडाउन पर की चर्चा

By

Published : Jul 27, 2020, 6:56 PM IST

अलवर में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रशासन की ओर से लॉकडाउन लगाने को लेकर विचार किया जा रहे. इस संबंध में अतिरिक्त जिला कलेक्टर और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने व्यवसायिक संगठनों और सभी पार्षदों के साथ बैठक की. जिसमें सभी की राय ली गई. वहीं बैठक में व्यापारी संगठनों की ओर से त्योहार को देखते हुए लॉकडाउन नहीं लगाकर सख्ती बढ़ाने की राय दी गई.

alwar news, अलवर न्यूज़, अलवर में लॉकडाउन को लेकर बैठक, Meeting on lockdown in Alwar
व्यापारिक संगठनों के साथ बैठक

अलवर.जिले में तेजी के साथ बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रशासन लॉकडाउन लगाने का विचार कर रहा है. इसी उद्देश्य को लेकर सोमवार को पुलिस अन्वेषण भवन में प्रशासन की ओर से व्यवसायिक संगठनों और सभी पार्षदों की एक बैठक भी आयोजित की गई. इसमें व्यापारिक संगठनों और सभी पार्षदों की राय ली गई.

व्यापारिक संगठनों के साथ बैठक

बता दें कि, बैठक में आए सुझावों से जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को अवगत कराया जाएगा और वे ही इस पर फैसला लेंगे. बैठक में प्रशासन की ओर से अतिरिक्त जिला कलेक्टर प्रथम रामचंद्र शर्मा और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव लाल बैरवा मौजूद रहे. बैठक में व्यापारिक संगठनों ने लॉकडाउन के बारे में अपनी अपनी राय व्यक्त करते हुए कहा कि फिलहाल त्योहार का सीजन है. इस लिए लॉकडाउन अभी नहीं किया जाए. लेकिन गाइडलाइन की पालना को लेकर सख्ती जरूर बरती जाए. सख्ती के बिना लोग नहीं मानेंगे.

बैठक के बाद अतिरिक्त जिला कलेक्टर प्रथम रामचरण शर्मा ने कहा कि, सभी की राय थी लॉकडाउन के साथ दैनिक जरूरतों की पूर्ति भी लोगों की होती रहे. ऐसा कोई सामंजस्य बना कर कार्रवाई की जाए. उन्होंने कहा कि, सभी की राय ले ली गई है. वह और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बैठक में आए सुझावों को जिला कलेक्टर आनंदी और पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम के सामने रखेंगे. जिसके बाद विचार-विमर्श कर कोई भी फैसला लिया जाएगा.

ये पढ़ें:अलवर में 24 अगस्त तक धारा 144 लागू, मंदिर प्रशासन के लिए जारी हुई नई गाइडलाइन

वहीं बैठक में जिला व्यापार महासंघ के अध्यक्ष रमेश जुनेजा ने भी अपनी राय रखते हुए कहा कि, लॉकडाउन जैसा फैसला बहुत सख्त हो जाएगा. इसके बदले बाजारों में बेवजह निकलने वालों के खिलाफ सख्ती की जाए और गाइडलाइन का पालन करवाया जाए. इसमें व्यापारी भी प्रशासन का साथ देंगे. एडीएम ने बताया फैसला ऐसा होगा कि, आईसीएमआर और सरकार की गाइडलाइन का पालन भी हो और किसी को कोई दिक्कत भी नहीं हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details