राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर: दूध लेने जा रही बुजुर्ग महिला के गले से सोने की चेन तोड़ी

अलवर में एक बुजुर्ग महिला की चेन तोड़ने का मामला सामने आया है. घटना बुधवार सुबह की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आस-पास के सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए हैं.

By

Published : Aug 26, 2020, 4:38 PM IST

gold chain was broken in alwar,  elderly woman
दूध लेने जा रही बुजुर्ग महिला के गले से सोने की चेन तोड़ी

अलवर.प्रदेश में बुजुर्गों के साथ चोरी की वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है. शहर के एनईबी थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग महिला की सोने की चेन तोड़कर बदमाश फरार हो गया. महिला सुबह दूध लेने जा रही थी तभी सामने से एक युवक आया और चेन तोड़कर भाग गया. चेन करीब सवा दो तौले की थी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का मुआयना किया.

चेन करीब सवा दो तौले की थी

पढ़ें:दौसा में पैसे के लेनदेन को लेकर युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

पीड़ित महिला तारा देवी ने बताया कि बुधवार सुबह 5:20 का समय था. वो दूध लेने जा रही थी. तभी एक युवक पैदल सामने से आया और चेन तोड़कर भाग गया. महिला ने चोर का पीछा भी किया लेकिन वो फरार हो गया. मामले की सूचना बुजुर्ग महिला ने पुलिस को दी. जिसके बाद डीएसटी की टीम मौके पर पहुंची. टीम ने घटनास्थल के आस-पास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले.

टोंक महिला की हत्या और लूट मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

टोंक में एक महिला की हत्या और उसके साथ लूटपाट मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार आरोपी महिला की हत्या के बाद गले और हाथों के आभूषण और 25 हजार नकद लेकर फरार हो गया था.आरोपियों ने हत्या के बाद लूट के गहने मणिपुरम गोल्ड फाइनेंस सवाई माधोपुर ले जाकर बेच भी दिए थे. पुलिस अब इनके आपराधिक रिकॉर्ड की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details