राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेरः कांग्रेस के दिग्गज नेता रामचंद्र चौधरी पर महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, मुकदमा दर्ज

अजमेर के रामगंज थाने में कांग्रेस के दिग्गज नेता रामचंद्र चौधरी पर एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़िता ने बुधवार को रामगढ़ थाने में डेयरी अध्यक्ष रामचंद्र चौधरी के खिलाफ दुराचार का मामला दर्ज कराया है. फिलहाल, पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और तफ्तीश शुरू कर दी है.

By

Published : Oct 23, 2019, 10:54 PM IST

रामचंद्र चौधरी पर दुष्कर्म का आरोप, Ramchandra Chaudhary accused of rape

अजमेर. जिले के रामगंज थाने में कांग्रेस के दिग्गज नेता रामचंद्र चौधरी पर एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है. महिला ने डेयरी अध्यक्ष रामचंद्र चौधरी पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए डराने धमकाने की शिकायत देकर पीड़िता बुधवार को रामगढ़ थाने पहुंची. जहां उसने डेयरी अध्यक्ष रामचंद्र चौधरी के खिलाफ दुराचार का मामला दर्ज कराया है.

कांग्रेस के दिग्गज नेता रामचंद्र चौधरी पर महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

पीड़िता ने बताया कि पिछले 4 अक्टूबर को चेयरमैन रामचंद्र चौधरी ने उसे चेंबर में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. वहीं, इस घटना के बाद पीड़िता का आरोप है कि उसे बार-बार डराने धमकाने के लिए अजमेर डेयरी कर्मचारी उनके घर भेजे जा रहे हैं. और किसी को भी यह मामला नहीं बताने की धमकी दी जा रही है. पीड़िता के मुताबिक अज्ञात लोग उसे फोन कर जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं.

फिलहाल, पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है. वहीं पीड़िता ने इसकी शिकायत महिला आयोग में भी भेजी गई. जहां से अब तक किसी भी प्रकार कोई भी जानकारी महिला को नहीं मिली है.

पढ़ें- भाजपा के बढ़ते जनाधार से घबराए सीएम गहलोत : कालू लाल गुर्जर

उधर, खुद पर लगे आरोपों को डेयरी चैयरमेन रामचंद्र चौधरी ने निराधार बताया है. चौधरी ने बताया कि वह पिछले 25 सालों से डेयरी के अध्यक्ष पद पर काबिज हैं और महिला उनकी छवि खराब करना चाहती है. बता दें कि चौधरी अजमेर से विधायक का चुनाव भी लड़ चुके हैं और कांग्रेस की राजनीति में वह कद्दावर नेताओं में शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details