राजस्थान

rajasthan

अजमेर नगर निगम : 16 मार्च को होने वाली पहली साधारण सभा की बैठक के लिए कांग्रेस की रणनीति तैयार...

By

Published : Mar 14, 2021, 10:18 AM IST

अजमेर में नगर निगम की 16 मार्च को होने वाली पहली साधारण सभा में विपक्ष की भूमिका में कांग्रेस की रणनीति तैयार हो गई है. इसके लिए इंडोर स्टेडियम में बैठक आयोजित हुई, जिसमें कांग्रेस के चर्चित गुटों के नेता भी मौजूद रहे.

राजस्थान समाचार, rajasthan news, अजमेर समाचार, ajmer news
नगर निगम की 16 मार्च को होने वाली पहली साधारण सभा में कांग्रेस की रणनीति हुई तैयार

अजमेर. 16 मार्च को नगर निगम की होने वाली पहली साधारण सभा की बैठक को लेकर कांग्रेस ने विपक्षी के तौर पर रणनीति तैयार कर ली है. शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी और कांग्रेस के पार्षदों की बैठक संपन्न हो गई है. खास बात यह रही कि बैठक में कांग्रेस के चर्चित गुटों के नेता भी मौजूद रहे.

कांग्रेस की नणनीति...

कांग्रेस की बैठक में ऐसा कम ही देखने को मिलता है जब सभी गुटों के नेता एक साथ एक मंच पर नजर आते हैं. नगर निगम के चुनाव के वक्त जुदा-जुदा दिखे नेता अब निगम में विपक्ष की भूमिका में कांग्रेसी पार्षदों को एक जुटता का पाठ पढ़ाते दिखे. बता दें कि अजमेर में नगर निगम चुनाव में कांग्रेस का प्रदर्शन काफी कमजोर रहा है. गुटबाजी में बंटी कांग्रेस में चुनाव के दौरान शह और मात के खेल से 18 पार्षद ही कांग्रेस के जीत कर आए. शनिवार को इंडोर स्टेडियम में हुई बैठक में कांग्रेसी पार्षदों को एकजुट रहने और विपक्ष की भूमिका पुरजोर तरीके से नगर निगम में निभाने के लिए कहा गया.

यह भी पढ़ें:टूलकिट केस की आरोपी दिशा बोलीं, पर्यावरण के बारे में सोचना कब अपराध बन गया

वहीं, शहर कांग्रेस के निवर्तमान अध्यक्ष विजय जैन ने बताया कि 16 मार्च को नगर निगम की पहली साधारण सभा की बजट को लेकर होगी. बजट शहर के विकास के लिए महत्वपूर्ण है. बैठक में पूर्व विधायक श्रीगोपाल बाहेती, राजकुमार जयपाल, अजमेर उत्तर से एमएलए प्रत्याशी रहे महेंद्र सिंह रलावता सहित शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी और कांग्रेस के पार्षद मौजूद रहे. वहीं, दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के एमएलए प्रत्याशी रहे हेमंत भाटी की गैर मौजूदगी चर्चा का विषय रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details