राजस्थान

rajasthan

अजमेर में अतिक्रमण हटाने गए दस्ते पर पथराव, दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 4, 2020, 6:13 PM IST

अजमेर के क्रिश्चनगंज थाना क्षेत्र के माकड़वाली गांव में अतिक्रमण हटाने गए अजमेर विकास प्राधिकरण के दस्ते पर पथराव किया गया. इस पथराव से जेसीबी के कांच टूट गए है और ड्राइवर सहित अन्य लोग घायल हो गए हैं. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस न दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ राजकार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Ajmer news, Stone pelted at encroachment, Ajmer police
अतिक्रमण हटाने गए दस्ते पर पथराव

अजमेर.क्रिश्चनगंज थाना क्षेत्र के माकड़वाली गांव में अतिक्रमण हटाने गए अजमेर विकास प्राधिकरण के दस्ते पर पथराव कर दिया. इस पथराव से जेसीबी के कांच टूट गए. साथ ही ड्राइवर सहित अन्य लोग घायल हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

अतिक्रमण हटाने गए दस्ते पर पथराव

क्रिश्चियन गंज थाना अधिकारी रवीश सामरिया ने बताया कि एडीए के तहसीलदार ने उन्हें रिपोर्ट दी कि माकड़वाली गांव में एडीए की जमीन पर कुछ लोगों ने अतिक्रमण कर रखा था. इस अतिक्रमण को हटाने के लिए उनका दस्ता वहां पहुंचा था. अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई से गुस्साए कुछ लोगों ने उन पर पथराव कर दिया और कार्मिकों के साथ मारपीट भी की. इसमें जेसीबी ड्राइवर और अन्य लोग घायल हो गए हैं.

यह भी पढ़ें-कोटा में ट्रक-बोलेरो की टक्कर में 5 की मौत, 6 घायल...ओम बिरला ने जताया दुख

तहसीलदार की शिकायत पर पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर पुना और बंशी नामक दो आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया हैं, जबकि सांवरा नामक आरोपी भागने में कामयाब हो गया है. आरोपी सांवरा की तलाश की जा रही है. आरोपियों के खिलाफ राजकार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details