राजस्थान

rajasthan

अजमेर में रेलवे के गैंगमैन ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

By

Published : Feb 4, 2021, 5:51 PM IST

अजमेर में एक और आत्महत्या का मामला सामने आया है, जिसमें रेलवे के गैंगमैन में फांसी के फंदे पर झूल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है.

ajmer news, gangman commits suicide
अजमेर में रेलवे के गैंगमैन ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

अजमेर.एक और आत्महत्या का मामला सामने आया है, जिसमें रेलवे के गैंगमैन में फांसी के फंदे पर झूल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. पिछले कुछ समय में अजमेर में लगातार फांसी के मामले सामने आ रहे हैं. इस बार अलवर गेट थाना क्षेत्र के रेलवे क्वार्टर में रहने वाले बंटी सिंह ने फांसी लगा ली.

अजमेर में रेलवे के गैंगमैन ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

परिजन ने जब बंटी को फंदे से झूलता देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. उन्होंने तुरंत फंदे से उतारकर जेएलएन अस्पताल भिजवाया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया और मोर्चरी में शिफ्ट किया. इसके बाद अलवर गेट थाना पुलिस को सूचना दी गई. थाने के एएसआई दिलीप सिंह ने बताया कि बंटी सिंह अपने पिता की मृत्यु के बाद रेलवे के गैंगमैन के पद पर नौकरी लगा था.

यह भी पढ़ें-JNVU में ABVP कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज से भड़की सियासत, पूनिया ने किया ट्वीट- दम है कितना दमन में तेरे, देख लिया है, देखेंगे

बंटी सिंह ने किन परिस्थितियों में फांसी लगाई फिलहाल इसकी जांच की जा रही है. बंटी के कमरे की तलाशी ली जाएगी साथ ही उसके परिजनों से भी पूछताछ की जाएगी. मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details