राजस्थान

rajasthan

बुजुर्ग महिला इकलौते बेटे को छुड़वाने पहुंची क्वॉरेंटाइन सेंटर, कहा- मेरे लिये दवाई लेने गया था

By

Published : May 7, 2021, 9:40 PM IST

अजमेर के नसीराबाद में एक बुजुर्ग महिला अपने बेटे को छुड़वाने क्वॉरेंटाइन सेंटर पहुंची. महिला ने बताया कि उसकी तबीयत खराब रहती है. उसी के लिए उसका बेटा दवाई लेने गया था. जिसे पुलिस ने क्वॉरेंटाइन कर दिया है. महिला ने इंसिडेंट कमांडर एवं उप जिला मजिस्ट्रेट राकेश कुमार गुप्ता को प्रार्थना पत्र भी लिखा है.

old woman,  nasirabad quarantine center
बुजुर्ग महिला इकलौते बेटे को छुड़वाने पहुंची क्वॉरेंटाइन सेंटर, कहा- मेरे लिये दवाई लेने गया था

नसीराबाद(अजमेर). उपखंड के दिलवाड़ा गांव निवासी एक 60 साल की बुजुर्ग महिला ने इंसिडेंट कमांडर एवं उप जिला मजिस्ट्रेट राकेश कुमार गुप्ता को प्रार्थना पत्र देकर अपने बेटे को नसीराबाद क्वॉरेंटाइन सेंटर से छोड़ने की गुहार लगाई है. बुजुर्ग समृद्धि देवी ने प्रार्थना पत्र में बताया कि उसका इकलौता बेटा रतन नसीराबाद दवा लेने के लिए आया था. जिसे नसीराबाद सिटी थाना पुलिस ने पकड़ कर 5 मई को नसीराबाद में क्वॉरेंटाइन कर दिया.

पढ़ें: Rajasthan Corona Update: 18231 नए मामले आये सामने, 164 लोगों की मौत...

बुजुर्ग महिला ने बताया कि उसका बेटा उसी के लिये दवाई लेने के लिए गया था. वहीं उसके बुढ़ापे का एकमात्र सहारा है. जिसे सिटी थाना पुलिस ने जबरन क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा हुआ है. महिला ने बताया कि उसकी देखभाल करने वाला कोई नहीं है. जिसके चलते उसकी तबीयत भी लगातार खराब हो रही है. घर पर पालतू पशुओं की देखभाल करने वाला भी कोई नहीं है. खेतों में फसल भी खराब हो रही है.

महिला ने इंसिडेंट कमांडर एवं उप जिला मजिस्ट्रेट से उसके निर्दोष बेटे को छोड़ने की मांग की. जिस पर इंसीडेंट कमांडर ने महिला के बेटे के कोरोना जांच रिपोर्ट आते ही छोड़ने का भरोसा दिया. जिसके बाद बुजुर्ग महिला के आंसू छलक उठे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details