राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेरः मुस्लिम एजुकेशन वेलफेयर एसोसिएशन का सम्मान समारोह आयोजित

अजमेर में मुस्लिम एजुकेशन वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से 300 प्रतिभावान छात्र-छात्राओं को सम्मान दिया गया. यह सम्मान समारोह ख्वाजा मॉडल स्कूल में आयोजित किया गया. जहां सभी प्रतिभाओं को मोमेंटो के साथ ही प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया.

By

Published : Feb 2, 2020, 7:27 PM IST

Ajmer news, छात्र-छात्राओं को सम्मान, Rajasthan news, सम्मान समारोह आयोजित, मुस्लिम एजुकेशन वेलफेयर
सम्मान समारोह आयोजित

अजमेरःमुस्लिम एजुकेशन वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से 300 प्रतिभाओं का सम्मान किया गया. वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा 10वीं और 12वीं में 75 फीसदी अंक से अधिक और उच्च शिक्षा में 65 फीसदी अंक से अधिक लाने वाले प्रतिभावान विद्यार्थियों के साथ ही खेलकूद और जिला स्तर, राज्य स्तर और राष्ट्रीय स्तर पर समाज का नाम रोशन करने वाले प्रतिभाओं को मोमेंटो के साथ ही प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया.

सम्मान समारोह आयोजित

इस सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में राजस्थान वक्फ बोर्ड के चेयरमैन डॉक्टर बुधवारी रहे. तो वहीं अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष आबिद कादरी ने अध्यक्षता की. इस मौके पर मुस्लिम समाज के कई पदाधिकारी भी मौजूद रहे. साथ ही सभी पदाधिकारियों ने बच्चों को आगे बढ़ने की नसीहत दी और कंपटीशन के दौर में अपने आप को साबित करने की बात कही.

पढ़ेंः कैथल: म्योली ड्रेन के पास सड़क हादसा, 6 लोगों की दर्दनाक मौत

कार्यक्रम की शुरुआत मौलाना बसीर उल कादरी द्वारा नात मनकबत से शुरू हुई. उसके बाद मुस्लिम बच्चियों द्वारा गीत पेश किए गए. कार्यक्रम में अतिरिक्त संभागीय आयुक्त सत्तार खान नाजिम शकील अहमद, पूर्व विधायक हाजी कयूम खान, सैयद जादगान अंजुमन सदर, सैयद मोइन हुसैन चिश्ती, यादगार अंजुमन सदर अब्दुल जरार चिश्ती, दरगाह हजरत मीरा साहब तारागढ़ की प्रबंधकमेटी अध्यक्ष मोसिन सुल्तानी सहित अन्य ने कार्यक्रम में भाग लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details