राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर : सेना क्षेत्र में एक युवक को आर्मी इंटेलिजेंस ने पाइप फिटिंग का सामान चोरी करते पकड़ा

अजमेर के नसीराबाद में सोमवार को आर्मी इंटेलिजेंस ने सेना क्षेत्र में घूम रहे एक युवक को पकड़ा. युवक पाइप फिटिंग का सामान करते हुए पकड़ा गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : May 3, 2021, 5:21 PM IST

अजमेर हिंदी न्यूज, Rajasthan Corona Case
आर्मी इंटेलिजेंस ने एक युवक क पाइप फिटिंग का सामान चोरी करते पकड़ा

नसीराबाद (अजमेर). जिले के नसीराबाद में आर्मी इंटेलिजेंस ने सेना क्षेत्र में एक युवक को पाइप फिटिंग का सामान चोरी करते पकड़ कर एम ईएस विभाग के गैरिसन इंजीनियर के पास लेकर गए. उक्त मामले में आर्मी इंटेलिजेंस की ओर से सिटी थाना पुलिस को सूचना देने पर सिटी थाना पुलिस गैरिसन इंजीनियर के कार्यालय पहुंची. जहां पर बलवंता निवासी युवक को सिटी थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया.

आर्मी इंटेलिजेंस ने एक युवक क पाइप फिटिंग का सामान चोरी करते पकड़ा

जानकारी के अनुसार आरोपी महेन्द्र सैनी उर्फ पिन्टू एम ई एस विभाग के ठेकेदार के पास पाइप फिटिंग का कार्य कुछ समय पूर्व तक करता था. ठेकेदार सर्वेश्वर का कहना है कि 20 दिन पूर्व उसने उसे कार्य से हटा दिया था. मैंने उससे आर्मी क्षेत्र का पास वापस देने के लिए कहा था. पास की वैधता आर्मी क्षेत्र में जाने की 30 अप्रैल तक की थी.

पढ़ें-अजमेर में बेटी ने बाप पर लगाया Rape के प्रयास का आरोप

ठेकेदार सर्वेश्वर ने बताया कि उसने आरोपी से पास वापस मांगा था लेकिन उसने पास वापस नहीं दिया. उक्त चोरी से मेरा कोई लेना देना नहीं है. आरोपी युवक अवैध रूप से सेना क्षेत्र में घूम रहा था और चोरी करते हुए आर्मी इंटेलिजेंस ने उसे पकड़ा और सिटी थाना पुलिस के हवाले किया. वहीं एम ई एस विभाग के अधिकारी चोरी किए गए माल की पड़ताल कर रहे हैं और सिटी थाना पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details