राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / briefs

जयपुर: कालवाड़ पुलिस ने 2 साल से फरार स्थायी वारंटी को पकड़ा

जयपुर की कालवाड़ थाना पुलिस ने 2 साल से फरार चल रहे स्थायी वारंटी को गिरफ्तार किया है. आरोपी मुरलीपुरा थाने में दर्ज 2005 के एक मामले में स्थायी वारंटी है.

By

Published : Sep 18, 2020, 4:58 PM IST

Updated : Sep 18, 2020, 6:50 PM IST

Jaipur news, jaipur crime news
कालवाड़ पुलिस ने 2 साल से फरार स्थायी वारंटी को पकड़ा

कालवाड़ (जयपुर).जिले की कालवाड़ थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 2 साल से फरार चल रहे धोखाधड़ी के मामले में थाना मुरलीपुरा का 2005 का एक स्थाई वारंटी को गिरफ्तार किया है.

जयपुर पश्चिम डीसीपी प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि वांछित अपराधियों की धरपकड़ व अपराधों की रोकथाम के लिए विशेष अभियान के तहत एडिशनल डीसीपी बजरंग सिंह शेखावत झोटवाड़ा एसीपी हरिशंकर शर्मा कालवाड़ थानाधिकारी गुरुदत्त सैनी के नेतृत्व में विशेष टीम को गठित किया गया. टीम में कांस्टेबल सुनील सैनी, हेड कांस्टेबल धर्मेंद्र यादव, रामगोपाल कांस्टेबल आदि ने टीम के सहयोग से एक वांछित अपराधी को गिरफ्तार किया.

गिरफ्तार किया गया आरोपी जोबनेर क्षेत्र के जाटों का मोहल्ला निवासी रघुवीर नायक है. जो मुरलीपुरा थाना में 2005 के एक धोखाधड़ी मामलेे में 2 साल से फरार था. वारंट निकलवाने के 2 साल बाद कालवाड़ थाना पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा. स्थाई वारंटी को न्यायालय में पेश किया जाएगा. अपराधी की धरपकड़ में कालवाड़ थाना कांस्टेबल सुनील सैनी की अहम भूमिका रही.

Last Updated : Sep 18, 2020, 6:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details