राजस्थान

rajasthan

जयपुर: सड़क पर भरा सीवर का पानी, नाराज लोगों ने फूंका विधायक का पुतला

By

Published : Aug 21, 2020, 10:26 PM IST

पन्नीगरों के मोहल्ले में कई दिनों से सड़क पर सीवर का पानी भरा होने से नाराज लोगों का गुस्सा शुक्रवार को भड़क गया. लोगों नारेबाजी करते हुए विधायक अमीन कागजी पुतला फूंका. चेतावनी दी गई कि समस्या का समाधान जल्द न हुआ तो वे रोड जाम कर प्रदर्शन करेंगे.

Angry people burnt effigy of MLA Amin Kagji
नाराज लोगों ने फूंका विधायक अमीन कागजी का पुतला

जयपुर. जिले के सुभाष चौक स्थित पन्नीगरों के मोहल्ले में सीवर का पानी सड़क पर जमा होने से नाराज लोगों ने शुक्रवार को हंगामा कर दिया. लोगों का कहना है कि कई दिनों से लगातार शिकायत के बावजूद निगम ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की. आरोप है कि विधायक ने भी समस्या पर ध्यान नहीं दिया. इससे नाराज स्थानीय लोगों ने विधायक अमीन कागजी का पुतला फूंककर नारेबाजी की.

नाराज लोगों ने फूंका विधायक अमीन कागजी का पुतला

पन्नीगरों के मोहल्ले में कई दिनों से सीवर चोक होने से लोगों को समस्या का सामना करना पड़ रहा है. नगर निगम में इसकी शिकायत की गई पर ध्यान नहीं दिया गया. इस पर लोगों ने विधायक अमीन कागजी को समस्या से अवगत कराया, पर वहां से भी निराशा हाथ लगी. ऐसे में इलाके के लोग सड़क पर उतर आए और नारेबाजी करते हुए विधायक अमीन कागजी का पुतला फूंका.

यह भी पढ़ें:SPECIAL: झालावाड़ मेडिकल कॉलेज की सड़क 'बीमार', बारिश ने बढ़ाई और मुसीबत

स्थानीय लोगों ने बताया कि मोहर्रम के महीने की शुरुआत हो चुकी है, लेकिन गंदा पानी फैला होने के कारण यहां आना-जाना भी दूभर हो गया है. खास कर महिलाओं और बच्चों को ज्यादा परेशानी हो रही है. बताया कि सीवर का पानी बाहर आने से क्षेत्र में बदबू का माहौन है. इस कारण बीमारियां भी फैलने का अंदेशा है. सीवरेज के पानी से सड़क दरिया बन गई है. लोगों ने नगर निगम और विधायक अमीन कागजी को चेतावनी देते हुए कहा कि जल्द ही सीवर को ठीक नहीं किया गया तो बड़े स्तर पर सुभाष चौक रोड जाम कर प्रदर्शन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details