राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / briefs

प्रदेश का CM किसे होना चाहिए, इसका जवाब देने के लिए अभी मैं परिपक्व नहीं हूं: मंत्री चांदना

खेल मंत्री चांदना ने कहा कि प्रदेश का सीएम किसे होना चाहिए, इसका जवाब देने के लिए अभी मैं परिपक्व नहीं हूं .उन्होंने यह भी कहा कि दोनों नेता काफी दिग्गज है और इस समय प्रदेश की भलाई के लिए काम कर रहे हैं

By

Published : Jun 11, 2019, 6:35 PM IST

खेल मंत्री अशोक चांदना

जयपुर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच चल रही गुटबाजी और बवाल पर प्रदेश के खेल मंत्री अशोक चांदना का बयान सामने आया है. चांदना ने कहा कि कि दोनों नेता काफी परिपक्व है और जिस तरह से मीडिया दोनों के बीच गुटबाजी बता रहा है वह गलत है.

खेल मंत्री अशोक चांदना ने जयपुर में एक कार्यक्रम के दौरान ये बात कही. अपने बयान को आगे बढ़ाते हुए चांदना ने कहा कि प्रदेश का सीएम किसे होना चाहिए, इसका जवाब देने के लिए अभी मैं परिपक्व नहीं हूं .उन्होंने यह भी कहा कि दोनों नेता काफी दिग्गज है और इस समय प्रदेश की भलाई के लिए काम कर रहे हैं. उन दोनों के बीच किसी तरह की गुटबाजी या बवाल है यह सिर्फ मीडिया की तरफ से फैलाया गया है. सीएम अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच किसी भी तरह का मतभेद नहीं है.

प्रदेश के खेल मंत्री अशोक चांदना का बयान

चांदना ने यह भी कहा कि दोनों काफी सीनियर राजनीतिज्ञ है तो उनका दिल्ली आना जाना लगा रहता है. ऐसे में किसी विवाद के चलते यह दोनों नेता दिल्ली जा रहे हैं. यह कहना गलत होगा. हालांकि चांदना ये भी कहा कि यह उनका निजी विचार है और अगर कांग्रेस में से किसी नेता ने इन दोनों को लेकर कोई बात कही है तो वह उनके खुद के विचार हो सकते हैं. वही चांदना ने यह भी कहा कि भाजपा जिस तरह से इस मामले पर राजनीति कर रही है. वह गलत है और अब भाजपा के पास प्रदेश में बयानबाजी के अलावा कोई और दूसरा काम नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details