मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लग्जरी कार में मिली मसाला शराब : दो गिरफ्तार, नेटवर्क खंगाल रही पुलिस

विदिशा की कोतवाली पुलिस ने i20 कार से शराब की बड़ी खेप बरामद की है. पुलिस ने कार से 45 पेटी शराब समेत 2 आरोपियों को गिरफ्त में लिया है.

By

Published : Apr 3, 2021, 11:32 AM IST

Large consignment of liquor recovered from i20 car, 2 accused arrested
i20 कार से शराब की बड़ी खेप बरामद, 2 आरोपी गिरफ्तार

विदिशा।कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बेतवा पुल पर कार से सात लाख कीमत की 45 पेटी शराब जब्त की. शराब i20 कार में रखी हुई थी. हालांकि पुलिस इस मामले में अभी जानकारी जुटा रही है. इस मामले में कोतवाली थाना के टी आई वीरेंद्र झा का कहना है कि एक कार को रोका था उसमें 45 पेटी शराब रखी हुई थी. इस मामले में आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है.

  • i20 कार में शराब की बड़ी खेप

मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी करके बेतवा पुल के पास में कार को पकड़ा गया, i20 कार में 45 पेटी मसाला शराब मिली, मामले में 34 (2) आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई. कार को सागर के सदर बाजार निवासी छोटू उर्फ अन्नू और विकास राय ड्राइव कर रहा था. जानकारी के अनुसार आरोपी शराब को बीना की तरफ ले जा रहा था.

13 लाख की अवैध शराब जब्त, आरोपी में वकील भी शामिल

आरोपी विकास राय निवासी सागर i20 कार में अवैध रूप से शराब लेकर बेतवा पुल की तरफ पर विदिशा से पास हो रहा है. आरोपी से जब्त शराब के संबंध में पूछताछ की जा रही है. पुलिस का मामना है कि इस घटना में अन्य लोगों को भी आरोपी बनाया जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details