मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कर्ज में डूबे किसान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, फसल खराब होने से था दुखी

By

Published : Sep 27, 2020, 3:24 PM IST

Updated : Sep 27, 2020, 3:40 PM IST

सिरोंज विधानसभा क्षेत्र में एक किसान ने फसल खराब होने के बाद मौत को गला लिया. तेज बारिश की वजह से उसकी फसल चौपट हो चुकी थी. उस पर पहले से ही कर्ज था और उसकी बेटी का रिश्ता पक्का हो चुका था. पढ़िए पूरी खबर...

farmer-in-debt-commits-suicide-by-hanging
किसान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

विदिशा। सिरोंज विधानसभा क्षेत्र के भोरिया गांव में फसल खराब होने से परेशान एक किसान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. ग्राम भोरिया में रहने वाला 45 साल का किसान फसल खराब होने से दुखी था और इसी बीच उसने ये कदम उठा लिया.

कर्ज में डूबे किसान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

बताया जा रहा है कि क्षेत्र में करीब तीन-चार दिन से लगातार बारिश होने के चलते किसानों की फसलें खेत में खराब हो चुकी हैं, जिससे परेशान एक किसान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि किसान ने पिछले साल बेटे की शादी की थी, जिसका कर्ज भी किसान के ऊपर था.

साथ ही उसे बारिश के मौसम के बाद बेटी की शादी करनी थी, जिसका रिश्ता भी पक्का हो चुका था, ऐसे में उसकी फसल खराब हो गई और परेशानी के चलते उसने मौत के गले लगा लिया.

घटना की जानकारी लगते ही पुलिस और राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल की. साथ ही नायाब तहसीलदार अनिता पटेल ने मामले से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराने के बाद हर संभव मदद का आश्वासन दिया है.

Last Updated : Sep 27, 2020, 3:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details