मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पीएम की तस्वीर लगा युवक- युवतियों की शादी कराने का देता था झांसा, हुआ गिरफ्तार

By

Published : Feb 26, 2021, 12:08 AM IST

युवक- युवतियों की शादी कराने का झांसा देकर उनसे ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार हो गया है. आरोपी पीएम की तस्वीर लगाकर लोगों को पास पैम्फलेट बंटवाता था.

Police informing about the incident
घटना की जानकारी देती पुलिस

विदिशा।पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति का भंडाफोर किया है, जो प्रधानमंत्री की तस्वीर का सहारा लेकर लोगों को शादी का झांसा देकर उन्हें ठगता था. आरोपी पैम्फलेट के जरिए लोगों को झांसे मे लेता था. वह युवक-युवतियों की शादी कराने के एवज में ढ़ाई हजार से लेकर 3,500 तक के फॉर्म भराने का काम करता था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है.

आरोपी ने छपवाए पर्चे

ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

एसपी विनायक वर्मा ने बताया कि आरोपी ने ग्यारसपुर के एक व्यक्ति को अपने झांसे में लिया था. हमने उसके लोकेशन के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास मौजूद रजिस्टर पर 192 लोगों की ठगी के सबूत मिले हैं, जो पूरे प्रदेश के साथ-साथ यूपी के कई जिलों के रहने वाले लोग हैं. उसके पास से मोटरसाइकिल, पायल और 55,000 नगद और 17,0000 का मशरूखा भी जब्त किया है.

घटना की जानकारी देती पुलिस

विधानसभा सत्र में विधायक, इधर वेयरहाउस में चोरी

मध्य प्रदेश में तेज हुई 'मंदिरों की राजनीति'

एसपी के मुताबिक आरोपी अपना नाम छिपाकर लोगों को अपने ठगी का शिकार बनाता था. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है. आरोपी द्वारा लगभग साढे 6 लाख की ठगी किए जाने की आशंका जताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details