मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

उमरियाः अवैध कारोबार का सच सामने आने के डर से व्यापारी ने लगाए एसडीएम पर प्रताड़ना के आरोप

कारोबारी संदीप अग्रवाल के सॉ मिल की जांच में बेहद शातिराना तरीके से लकड़ी के अवैध कारोबार का सच सामने आते ही अनर्गल आरोपों का सहारा लेकर दबाब बनाना चाहता है. उन्होंने दावा किया है कि लकड़ी से जुड़े इस पूरे मसले पर कई अहम सुराग हाथ लगे हैं, जिसकी जांच से सच सामने आ जायेगा.

By

Published : Apr 3, 2019, 12:06 AM IST

लकड़ी के अवैध कारोबार

उमरिया। बिरसिंहपुर पाली के एक लकड़ी व्यवसायी के द्वारा एसडीएम दीपक चौहान पर मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाने के मामले में नया ट्विस्ट सामने आया है. एसडीएम दीपक चौहान ने कहा है कि अवैध कारोबार का सच सामने आने के डर से व्यापारी ने अनर्गल आरोप लगाए है.


एसडीएम का कहना है कि कारोबारी संदीप अग्रवाल के सॉ मिल की जांच में बेहद शातिराना तरीके से लकड़ी के अवैध कारोबार का सच सामने आते ही अनर्गल आरोपों का सहारा लेकर दबाब बनाना चाहता है. उन्होंने दावा किया है कि लकड़ी से जुड़े इस पूरे मसले पर कई अहम सुराग हाथ लगे हैं, जिसकी जांच से सच सामने आ जायेगा.

एसडीएम पर प्रताड़ना के आरोप


लकड़ी के अवैध कारोबार के खिलाफ हुई कार्रवाई से कारोबारी के साथ-साथ वन महकमे की भूमिका पर भी सवाल खड़े किये जा रहे है. जो लिखित सूचना देने के बाद भी कार्रवाई में शामिल नहीं हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details