मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दो कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ्य होकर पहुंचे घर, डॉक्टर्स ने फूल बरसाकर किया रवाना

By

Published : Aug 2, 2020, 12:27 AM IST

उमरिया जिले के पाली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से आज दो कोरोना के मरीजों को स्वस्थ्य होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है. इस दौरान बीएमओ और डॉक्टर्स ने दोनों पर फूल बरसाए और ताली बजाते हुए घर रवाना किया.

Two Corona patients arrived home healthy from Pali Community Health Center
डॉक्टरों ने पुष्पवर्षा कर ताली बजाते हुए किया रवाना

उमरिया।जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीज लगातार सामने आ रहे हैं, वहीं कोरोना को हराकर स्वस्थ्य होने का सिलसिला भी जारी है. इसी कड़ी में पाली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के आइसोलेशन वार्ड से दो कोरोना संक्रमित मरीजों को स्वस्थ्य होने पर डिस्चार्ज किया गया है. इस दौरान बीएमओ डॉक्टर वीके जैन और नर्सिंग स्टॉफ ने दोनों पर फूल बरसाए और ताली बजाकर उन्हें घर रवाना किया.

बीएमओ ने बताया कि बीते 14 दिनों पहले इन मरीजों में कोरोना के लक्षण मिले थे. जिसके बाद इन्हें स्थानीय कोरोना उपचार केंद्र में भर्ती किया गया था. जहां उपचार करने के बाद कल इनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. जिसके बाद इन्हें समझाइश देकर घर भेजा जा रहा है. दोनों स्वस्थ्य हुए मरीज पटपरिहा गांव के रहने वाले हैं.

इन मरीजों की छुट्टी के बाद अब केवल एक महिला पाली के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती है.जो कि नेउसा गांव की रहने वाली है और इसका इलाज किया जा रहा है. डॉक्टरों को उम्मीद है कि ये महिला भी जल्द स्वस्थ्य हो जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details