मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में पदस्थ फॉरेस्ट कंजरवेटर के ठिकानों पर लोकायुक्त का छापा, करोड़ों की बेनामी संपत्ति का खुलासा

लोकायुक्त पुलिस वन विभाग ने अधिकारी सतीश कुमार श्रीवास्तव के घर पर छापामारा है. जहां करोड़ों की बेनामी संपत्ति का खुलासा हुआ है. लोकायुक्त की 36 सदस्यीय टीम ने एक साथ सतीश कुमार से सभी ठिकानों पर दबिश दी.

By

Published : Mar 30, 2019, 12:11 AM IST

अधिकारी के घर छापा

उमरिया। रीवा लोकायुक्त पुलिस ने बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में पदस्थ फॉरेस्ट कंजरवेटर सतीश कुमार श्रीवास्तव के कई ठिकानों पर छापा मारा है. लोकायुक्त की टीम ने सतीश कुमार के उमरिया स्थित शासकीय आवास और सतना स्थित निजी आवास में एक साथ दबिश दी. जहां लगभग ढाई करोड़ की बेनामी संपत्ति का खुलासा हुआ है.


जानकारी के मुताबिक उप वन संरक्षक के खिलाफ आए से ज्यादा संपत्ति रखने की शिकायत मिली थी. जिसके बाद रीवा लोकायुक्त की 36 सदस्यीय टीम ने एक साथ सुबह 5 बजे उनके कई ठिकानों पर छापेमारी कार्रवाई की है. फॉरेस्ट कंजरवेटर के उमरिया आवास से ढाई लाख, सतना के घर से साढ़े तीन लाख रुपए नकद मिले. जिसे लोकायुक्त की टीम ने जब्त कर लिया है.

लोकायुक्त


वहीं तीन चार पहिया वाहन, एक दो पहिया वाहन, सतना के राजेंद्र नगर में दो आलीशान रिहायशी मकान, दुकानों के साथ सतना के इलाहाबाद बैंक लॉकर एक करोड़ से ज्यादा की नकदी होने की जानकारी मिली है. साथ ही भारी मात्रा में सोना भी लोकायुक्त के हाथ लगी है.इस मामले में सतीश श्रीवास्तव का कहना है कि कार्रवाई के दौरानमिली संपत्ति पूरी तरह वैध है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details