मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

महिलाओं के सम्मान में 'सम्मान कार्यक्रम' का आयोजन

प्रदेश सरकार महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान के लिए सम्मान अभियान चला रही है. सम्मान अभियान की इस कड़ी में उमरिया में भी महिलाओं के सम्मान और सुरक्षा के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

By

Published : Jan 26, 2021, 11:39 AM IST

Campaign of honor
सम्मान अभियान

उमरिया।पुलिस अधीक्षक विकास सहवाल के मार्गदर्शन में जिले भर में सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. इस अभियान के तहत विभिन्न आयामों के माध्यम से महिला सशक्तिकरण विषयक अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में एसडीओपी डॉ जितेंद्र जाट के मार्गदर्शन व पाली थाना प्रभारी आरके धारिया के नेतृत्व में थाना क्षेत्र के विद्यालयों, कॉलेज और सार्वजनिक स्थल में बीते दिनों से कार्यक्रम आयोजित किए गए है.

पुलिस अधीक्षक ने महिला सुरक्षा के संबंध में दी जानकारी

कमल नर्सिंग सेंटर में अध्यनरत छात्राओं व महिला शिक्षकों को महिला अपराध और महिला सुरक्षा के संबंध में विविध जानकारियां दी गई. साथ ही पुलिस विभाग से प्राप्त सहयोग के बारे में जानकारी देकर मनोबल बढ़ाया. पाली थाना में पदस्थ सब इंस्पेक्टर त्रिवेणी मसराम एएसआई शशि द्विवेदी ने छात्राओं का उत्साहवर्धन करते हुए बताया गया कि आसपास होने वाले महिला संबंधी अपराधों की जानकारी से तत्काल पुलिस को अवगत कराएं. जिसके लिए 100 डायल व 1090 में शिकायत दर्ज कराने की अपील की गई. कार्यक्रम के दौरान पारस गौतम और नितिन अर्जुन आदि उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details