मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना से महिला की मौत के बाद उज्जैन में कर्फ्यू जैसे हालात, पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

उज्जैन में कोरोना वायरस से संक्रमित एक महिला की मौत के बावजूद कर्फ्यू जैसे माहौल में घर से बाहर निकलकर शहर में घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं. जिसके चलते शुक्रवार को पुलिस बल ने एक फ्लैग मार्च निकाला और लोगों को सख्ती से घरों में रहने की हिदायत दी गई.

By

Published : Mar 27, 2020, 4:33 PM IST

ujjain police took out flag march corona virus awareness
उज्जैन पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

उज्जैन। उज्जैन में कोरोना वायरस से एक महिला मरीज की मौत के बाद से कर्फ्यू जैसा माहौल है. जहां आम लोगों को घर से निकलने पर प्रशासन ने रोक लगा दी है. इसके बाद भी आम लोग खुद की जान के दुश्मन बनते नजर आ रहे हैं, जिसके चलते लोगों को घरों में रखने के लिए पुलिस को फ्लैग मार्च निकालना पड़ा.

उज्जैन में कोरोना वायरस से एक महिला के कोरोना पॉजिटिव होने और उसकी मौत के बाद से शहर में कर्फ्यू का माहौल है, बावजूद इसके कई लोग रोजाना घर से बाहर निकलकर शहर में घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में शुक्रवार को पुलिस बल ने एक फ्लैग मार्च निकाला और आम लोगों को घर में रहने की हिदायत दी और सख्त लहजे में समझाया कि घर के अंदर ही रहें वरना पुलिस अब बड़ी कार्रवाई भी कर सकती है. उज्जैन में आज आला अधिकारियों ने फ्रीगंज, देवास गेट, दौलतगंज, गोपाल मंदिर, ढाब रोड, महाकाल, बेगमबाग, होते हुए अन्य क्षेत्रों में फ्लैग मार्च निकाला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details