मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

उज्जैन में दो मामले, शराब दुकान के काउंटर से पैसे लेकर भागा बदमाश, युवकों ने महिलाओं के साथ की अभद्रता

उज्जैन जिले से दो मामले सामने आए. जहां देशी शराब की दुकान के काउंटर से 50 हजार की गड्डी लेकर भाग रहे बदमाश को लोगों ने पकड़ा. वहीं दूसरे मामले में पार्टी कर रहे कुछ युवकों ने महिलओं के साथ अभद्रता की. वहीं महिला और युवक के साथ मारपीट की.

By

Published : Jan 24, 2023, 3:42 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

उज्जैन। जिले के दो तालाब के पास स्थित देशी शराब की दुकान पर काउंटर पर पैसों की गिनती कर रहे सेल्समैन से शराब खरीदने के बहाने आए बदमाश ने 50 हजार रुपए की गड्डी छीन कर भाग गया. घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. पैसे लेकर भागे बदमाश को लोगों की मदद से पकड़ लिया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और आज कोर्ट में पेश करेगी. वहीं उज्जैन के बड़नगर बदनावर रोड पर पार्टी के दौरान महिला से मारपीट का वीडियो सामने आया है. बडनगर थाना क्षेत्र स्थित चन्दन पाटोदी के फॉर्म हाउस के पास एक युवक को वहां बैठी महिलाओं ने रोका तो पार्टी कर रहे युवक और उसके साथी ने महिलाओं से अभद्रता की. फिलहाल महिला की शिकायत पर युवकों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

काउंटर से पैसे लेकर भागा बदमाश

पैसे लेकर भाग रहे बदमाश को पकड़ा:माधव नगर थाना टीआई मनीष लोध ने बताया कि उज्जैन के सावेर रोड स्थित मुनिनगर 2 तालाब के पास शराब दुकान पर एक बदमाश शराब खरीदने के लिए ग्राहक बन कर दुकान पर पहुंचा. इस दौरान उसने सेल्समैन के हाथों से पचास हजार रुपए की गड्डी खिड़की से हाथ डालकर छीन ली और भाग निकला. सेल्समैन ने जब शोर मचाया तब शराब खरीदने आये अन्य लोगों की मदद से बदमाश को पकड़ने के लिए उसके पीछे दौड़ लगा दी, जिसे ऋषि नगर के पास पकड़ कर माधव नगर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने बदमाश के पास से 50 हजार रुपए जब्त किए हैं.

Gwalior Crime News: चिकन दुकान के संचालक ने गार्ड की बेरहमी से की पीटा, सीसीटीवी में कैद वारदात

महिला के साथ युवकों ने की अभद्रता: वहीं उज्जैन में रविवार रात एक पार्टी के दौरान कुछ युवकों को फार्म हाउस के पास बाथरूम करने से मना करने पर महिला और युवक के साथ मारपीट की, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. दअरसल बदनावर रोड पर एक फॉर्म हाउस पर पार्टी कर रहे युवकों में से एक युवक पास के मकान की जमीन पर बाथरूम करने गया तो वहां मौजूद महिलाओं ने इसका विरोध जताया. गुस्साए युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी, जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है. विवाद के वीडियो में आरोपी युवक महिलाओं के साथ अपशब्द कहते और उनका साथ मारपीट उनके साथियो से मारपीट करते नजर आ रहे हैं. महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details