मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

डॉक्टरों को फिर धमकाने का मामला, क्वॉरेंटाइन किए गए मरीजों ने दी जान से मारने की धमकी

धर्मिक नगरी उज्जैन को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. कोरोना से लड़ाई लड़ रहे स्वास्थ्य विभाग के अमले को एक बार फिर धमकाया गया है और जान से मारने की धमकी दी. मामला है उज्जैन पीटीएस का जहां क्वॉरेंटाइन सेंटर बनाया गया है.

By

Published : Apr 20, 2020, 11:39 PM IST

Quarantined patients threatened to kill health workers
क्वॉरेंटाइन किए गए मरीजों ने दी जान से मारने की धमकी

उज्जैन: कोरोना से लड़ाई लड़ रहे स्वास्थ्य विभाग के अमले को एक बार फिर धमकाया गया है और जान से मारने की धमकी दी गई है, दरअसल यह कृत्य एक सम्प्रदाय विशेष के लोगों ने किया है. घटना एक दिन पहले रविवार रात की है. यहां मक्सी रोड स्थित पुलिस ट्रेनिंग स्कूल को क्वॉरेंटाइन सेन्टर बनाया गया है. इस क्वॉरेंटाइन सेन्टर पर करीब 150 लोगों को क्वॉरेंटाइन किया गया है. ये वही लोग हैं जिनके परिजन या परिचित कोरोना पॉजिटिव हैं.


देर रात इन क्वॉरेंटाइन किए गए लोगों ने स्वास्थ्य विभाग के अमले को धमकाया और गंदी-गंदी गालियां देकर जान से मारने की धमकी दी. डरे हुए स्वास्थ्य कर्मियों ने विभाग को सूचना दी और पुलिस को बुलाया. मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों के सामने भी ये लोग नही माने और लगातार गालियां और धमकी देते रहे. इस बीच स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने वीडियो भी बनाया जिसमें सब कुछ रिकॉर्ड भी हो गया. वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि क्वॉरेंटाइन किए गए लोगों ने कहा की हमने कलेक्टर व एसपी को पहले ही कह दिया था यहां का माहौल खराब करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details