मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 31, 2020, 1:14 AM IST

ETV Bharat / state

अपार्टमेंट की खिड़की के छज्जे पर बैठी युवती, पास आने पर दी कूदने की धमकी, ऐसे हुआ रेस्क्यू ऑपरेशन...

उज्जैन में एक युवती पारिवारिक कारणों के चलते एक अपार्टमेंट की खिड़की के छज्जे पर बैठ गई. मामले की सूचना मिलते ही उज्जैन नीलगंगा थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्क्त के बाद युवती को छज्जे से नीचे उतारा गया.

People taking down the girl
युवती को नीचे उतारते लोग

उज्जैन। बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन के गोवर्धन धाम में उस समय हंड़कंप मच गया, जब एक युवती एक अपार्टमेंट की खिड़की के छज्जे पर बैठ गई और कूदने की धमकी देने लगी. मामले की सूचना मिलते ही उज्जैन नीलगंगा थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्क्त के बाद युवती को छज्जे से नीचे उतारा गया.

खिड़की के छज्जे पर युवती का हंगामा

युवती गोवर्धनधाम कॉलोनी में बने हुए एक अपार्टमेंट के खिड़की के छज्जे पर जा बैठी और आत्महत्या करने की धमकी देने लगी. इसी बीच आस-पास के रहवासियों ने युवती को उतारने की काफी कोशिश की लेकिन जब वह नहीं मानी तो पुलिस और फायर ब्रिगेड को जानकारी दी गई.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने युवती को काफी समझाने की कोशिश की जिसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने युवती को छज्जे पर से सही सलामत उतारा. पुलिस के मुताबिक युवती 5 महीने से मानसिक रूप से परेशान हैं. वहीं क्षेत्र के रहवासी की मानें तो युवती अपनी सौतेली मां के पास रहती है और वो अपनी सगी मां के पास जोधपुर जाना चाहती है. इसको लेकर युवती ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details