मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

किसानों की समस्या पर बोले सांसद अनिल फिरोजिया, कहा- सीएम शिवराज से मिलकर करेंगे चर्चा

सांसद अनिल फिरोजिया ने किसानों की समस्याओं को लेकर उन्हें आश्वस्त किया है कि शिवराज सरकार किसानों की सरकार है, किसानों को कोई समस्या नहीं आने दी जाएगी. किसानों की फसल का एक-एक दाना खरीदा जाएगा. वह सीएम शिवराज से मिलकर किसानों की समस्याओं को लेकर चर्चा करेंगे.

By

Published : May 20, 2020, 6:10 PM IST

Anil Ferozia
अनिल फिरोजिया

उज्जैन। सांसद अनिल फिरोजिया ने किसानों को भरोसा दिलाया है कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार किसानों की फसल का एक-एक दाना खरीदेगी और जो बारदाने की समस्या है, उसे भी जल्द हल कर देगी.

सांसद अनिल फिरोजिया ने बताया कि मध्य प्रदेश सरकार का एक आदेश आया है, जिसके तहत जिन किसानों को एसएमएस आने के बाद भी माल तौलना रह गया था, उनका माल बाद में खरीदा जाएगा.

अनिल फिरोजिया का कहना है कि वह इस मामले में भोपाल जाकर सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलकर चर्चा करेंगे कि खरीदी की तारीख आगे बढ़ाई जाए, ताकि किसानों का एक-एक दाना खरीदा जा सके.

सांसद फिरोजिया ने बारदाने की समस्या को लेकर कहा कि इस संबंध में भी चर्चा कर शीघ्र ही उज्जैन जिले में बारदाने की समस्या हल करने का प्रयास किया जाएगा.

सांसद ने विपक्ष पर आरोप लगाया कि वह किसानों को जिस तरह गुमराह कर रहा है, किसान उनकी बातों में ना आए. शिवराज सरकार, किसानों की सरकार है, जो किसानों को कोई समस्या नहीं आने देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details