मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पुलिस की नाक के नीचे चाकू की नोक पर हुई लूट, 3 हजार की साड़ी लेकर बदमाश फरार

By

Published : Jul 2, 2021, 9:21 PM IST

Updated : Jul 2, 2021, 10:20 PM IST

उज्जैन के माधव नगर थाना क्षेत्र से 500 मीटर की दूरी पर भीड़भाड़ वाले इलाके में बदमाश ने चाकू की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया. बदमाश एक साड़ी लेकर फरार हो गया. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान कर तलाश शुरू कर दी है.

robbery took place at tip of knife under nose of police
पुलिस की नाक के नीचे चाकू की नोक पर हुई लूट

उज्जैन। गुरुवार रात 8 बजे टावर चौक स्थित चौपाटी के पास फैशन प्वाइंट साड़ी की दुकान से बदमाश चाकू की नोक पर 3 हजार रुपए की साड़ी लूट कर फरार हो गया. शुक्रवार को पुलिस ने मामले में विक्की नाम के बदमाश के खिलाफ धारा 392 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पुलिस की नाक के नीचे चाकू की नोक पर हुई लूट
  • चाकू दिखाकर लूटी 3 हजार की साड़ी

दुकान के मालिक फरियादी नरेश परिहार ने बताया कि गुरुवार रात 8 बजे एक बदमाश जिसका नाम विक्की है. वह मेरी दुकान पर आया. विक्की ने गले पर चाकू रखा और 3 हजार रुपए की साड़ी की डिमांड की. विरोध करने पर विक्की ने धमकी दी. जिसके बाद दुकान के मालिक ने विक्की को साड़ी दे दी. बदमाश ने साड़ी लेने के बाद दुकानदार को धमकी दी कि जल्द ही दूसरी दुकानों में भी चोरी होगी.

Signal से छेड़खानी कर रोक देते थे ट्रेन, फिर यात्रियों से करते थे लूट...गुजरात में पकड़ाए 4 आरोपी

  • 3 साथियों के साथ आया था बदमाश

माधव नगर थाना प्रभारी मनीष लोधा ने बताया कि फैशन पॉइंट साड़ी की दुकान में चाकू की नोक पर लूट की घटना हुई है. व्यवसाई के मुताबिक विक्की नाम के बदमाश अक्सर वहीं घूमता रहता है. उसी ने चाकू से डराया धमकाया और साड़ी लूटकर ले गया. पूरे मामले में पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. दुकानदार ने बताया कि दुकान में साड़ी लुटने के लिए एक बदमाश अंदर घुसा था. बदमाश के 3 साथी दुकान के बाहर उसका इंतजाम कर रहे थे.

Last Updated : Jul 2, 2021, 10:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details