मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जीआरपी पुलिस ने ट्रेन में लूट करने वाले दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, 40 हजार रुपये बरामद

उज्जैन में जीआरपी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों ने कुछ दिन पहले चलती ट्रेन में लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

By

Published : Oct 25, 2019, 8:57 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

उज्जैन। शहर में जीआरपी पुलिस ने 15 अक्टूबर को सोमनाथ एक्सप्रेस के जनरल कोच में एक यात्री से लूट करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने चाकू दिखाकर एक यात्री रमेश से करीब 70 हजार रुपये कैश और मोबाइल लूटकर फरार हो गए थे. जिसके बाद से ही पुलिस इन आरोपियों की तलाश कर रही थी.


बता दें रमेश सोमनाथ एक्सप्रेस से बीकानेर से भोपाल की यात्रा कर था. इसी दौरान मक्सी रेलवे स्टेशन के पास तीन बदमाशों ने चाकू दिखाकर उसके साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था. हाल में पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ संदिग्ध रेलवे स्टेशन के आउटर में बैठकर चोरी की योजना बना रहे हैं. पुलिस ने घेराबंदी करके दो आरोपियों को पकड़ा और जब उनसे पूछताछ की तो उन्होंने लूट की बात कबूल ली.


जीआरपी एडिशनल एसपी राकेश खाखा ने बताया कि आरोपियों से करीब 40 हजार रुपये कैश और कुछ कागजात बरामद किए गए हैं. उन्होंने बताया कि इन आरोपियों का सरगना नामजद अपराधी है. उन्होंने बताया कि घटना को अंजाम देने वाला एक आरोपी की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details