मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

उज्जैनः डॉक्टर को पिस्टल दिखाकर इलाज कराने वाला एक आरोपी गिरफ्तार, दो की तलाश जारी

उज्जैन पुलिस ने बीते दिनों डॉक्टर, कंपाउडर और पुलिसकर्मी को धमकाने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Feb 14, 2019, 11:14 PM IST

एसपी सचिन अतुलकर

उज्जैन। जिला चिकित्सालय में रैबीज का इंजेक्शन लगवाने आए तीन आरोपियों ने पिस्टल दिखाकर डॉक्टर, असिस्टेंट और पुलिसकर्मी को धमकाने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं घटना के दो आरोपी अभी फरार हैं. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ शासकीय काम में बाधा डालने और धमकाने सहित कई धाराओं में केस पंजीबद्ध किया है.

दरअसल, उज्जैन के जिला चिकित्सालय में सोमवार देर रात तीन आरोपी रैबीज का इंजेक्शन लगवाने अस्पताल आए थे. डॉक्टर द्वारा सुबह इंजेक्शन लगाने की बात कहने से नाराज एक शख्स ने पिस्टल दिखाकर डॉक्टर रघुवंशी को जान से मारने की धमकी दी. वहीं खड़े कंपाउंडर अनोखी लाल और कंप्यूटर ऑपरेटर रवि को भी कट्टा दिखाकर धमकाया था. इसके बाद बाहर आकर एक पुलिसकर्मी को धमकाते हुए वह अस्पताल के बाहर चले गए थे. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी.

एसपी सचिन अतुलकर

घटना का फुटेज वायरल होने के बाद उज्जैन एसपी ने तत्परता दिखाते हुए तीनों आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने के लिए आदेश दिया था, जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया वहीं दो अभी फरार हैं. एसपी सचिन अतुलकर का कहना है कि तीनों आरोपियों पर अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज किया गया है. पुलिस के जिन अधिकारियों ने इस पूरे मामले में तत्परता दिखाई है उन्हें 10000 का ईनाम देने की घोषणा की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details