मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, 'आर्थिक मंदी पर नाकाम सबित हुई मोदी सरकार'

By

Published : Dec 2, 2019, 12:06 AM IST

उज्जैन पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव मोहन प्रकाश ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. मोहन प्रकाश ने आर्थिक मंदी पर मोदी सरकार की नाकामी गिनवाई.

Congress National General Secretary Mohan Prakash targeted
कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव का पीएम मोदी पर निशाना

उज्जैन। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव मोहन प्रकाश और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने उज्जैन पहुंचकर बाबा महाकाल के दर्शन किए. इस दौरान मोहन प्रकाश ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. मोहन प्रकाश ने आर्थिक मंदी पर मोदी सरकार की नाकामी गिनवाई. इसके आलवा उन्होनें 15 दिसंबर को केंद्र सरकार के खिलाफ जगी प्रदर्शन करने की बात कहीं.

कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव का पीएम मोदी पर निशाना
मोहन प्रकाश का कहना है कि देश में आर्थिक तंगी एक बड़ा मामला बनते जा रहा है और उसमें केंद्र सरकार पूरी तरह नियंत्रण कसने में नाकाम साबित हुई है. वहीं देश के प्रधानमंत्री इस मामले पर खामोश है. देश आर्थिक तंगी से जूझ रहा है और प्रधानमंत्री आर्थिक स्थिति संभालने की जगह पल-पल में देशवासियों को गिरा रहे हैं.

राष्ट्रीय महासचिव मोहन प्रकाश ने महाराष्ट्र चुनाव के घटनाक्रम में भी केंद्र सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि राष्ट्रपति शासन कब लगा, कब हटा दिया. इसमें भी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही चला रहे हैं. उनका कहना है कि केंद्र सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के नेतृत्व में 5 दिसंबर से 14 दिसंबर तक हर शहर में बड़ा आंदोलन किया जाएगा. दिल्ली के रामलीला मैदान इसकी शुरुआत की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details