मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

उज्जैनः राहुल गांधी पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले कोचिंग संचालक के खिलाफ मामला दर्ज

चौकीदार मनीष विजयवर्गीय के नाम से फेसबुक अकाउंट चलाने वाले विजयवर्गीय ने राहुल गांधी की फोटो के साथ छेड़छाड़ करते हुए दाढ़ी और टोपी लगा दी. जिसके खिलाफ आईटी और सोशल मीडिया सेल ने एसपी को लिखित शिकायत की थी. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

By

Published : Apr 9, 2019, 10:02 PM IST

आरोपी कोचिंग संचालक

उज्जैन। राहुल गांधी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी और फोटो एडिट करके पोस्ट करने के मामले में कोचिंग संचालक मनीष विजयवर्गीय के खिलाफ थाना माधव नगर में मामला दर्ज कर लिया गया है. विजयवर्गीय ने अपने फेसबुक अकाउंट से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ भड़काऊ फोटो पोस्ट की थी.


चौकीदार मनीष विजयवर्गीय के नाम से फेसबुक अकाउंट चलाने वाले विजयवर्गीय ने राहुल गांधी की फोटो के साथ छेड़छाड़ करते हुए दाढ़ी और टोपी लगा दी. जिसके खिलाफ आईटी और सोशल मीडिया सेल ने एसपी को लिखित शिकायत की थी. जांच में पता चला कि फेसबुक अकाउंट इंग्लिश कोचिंग क्लास के संचालक मनीष विजयवर्गीय का है, जिसके बाद पुलिस उनके खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.


ऐसी भडकाऊ पोस्ट से कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भावनाएं आहत हुई हैं और कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश है. आचार संहिता लागू है और चुनाव के मद्देनजर इस तरह की पोस्ट माहौल खराब कर सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details