मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस ने शादी में जाने से रोका तो बोले दंपति, नहीं गए तो रिश्ता टूट जाएगा

दंपति का कहना था कि जब कलेक्टर ने उन्हें शादी में जाने की परमिशन दी है तो उन्हें क्यों रोका जा रहा हैं. वहीं, महिला ने कहा कि अगर वह शादी में नहीं पहुंचेंगे तो उनका रिश्ता खराब हो जाएगा, उनके बच्चों की शादी में भी कोई नहीं आएगा.

By

Published : May 15, 2021, 8:45 PM IST

Couple checking
दंपत्ति की चेकिंग

टीकमगढ़।निवाड़ी के पृथ्वीपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात पुलिस ने शादी में जा रहे एक बाइक सवार दंपत्ति को चेकिंग के दौरान रोका. जिसके बाद एसडीओपी संतोष पटेल द्वारा दंपति को वापस घर जाने के लिए बोला गया, लेकिन दंपत्ति नाराज होकर अपने बच्चों सहित उसी स्थान पर बैठ गए. दंपति का कहना था कि जब कलेक्टर ने उन्हें शादी में जाने की परमिशन दी है तो उन्हें क्यों रोका जा रहा हैं. वहीं, महिला ने कहा कि अगर वह शादी में नहीं पहुंचेंगे तो उनका रिश्ता खराब हो जाएगा, उनके बच्चों की शादी में भी कोई नहीं आएगा.

दंपत्ति की चेकिंग

24 घंटे का अलर्ट! एमपी में 'तौकते' तूफान से निपटने की तैयारी

  • एसडीओपी संतोष पटेल के समझाने के बाद लौटे

एसडीओपी संतोष पटेल ने शादी वाले घर पर फोन पर बात की और उनसे कहा कि वह उन्हें वापस घर लौटा रहे हैं. उसके बाद उन लोगों द्वारा दंपति को रिश्ता न टूटने का भरोसा दिलाया गया तब जाकर दंपत्ति अपने घर वापस लौटा है. गौरतलब है कि शहर में इस प्रकार के कई मामले आ रहे हैं. कोरोना संक्रमण के कारण लगी कई प्रकार की पाबंदियों के बाद भी लोग शादियों में जा रहे है और नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं, हालांकि जिला प्रशासन ऐसे लोगों पर लगातार कार्रवाई कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details