मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

टीकमगढ़ः दबंगों ने किया पंचायत सचिव पर जानलेवा हमला, आरोपी फरार

टीकमगढ़ जिले में पंचायत सचिव पर दबंगों ने कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया. जिसके बाद घायल सचिव को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं मामले में पुलिस ने कहा कि पीड़ित के बयान के बाद कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Dec 25, 2019, 10:31 PM IST

Deadly attack on Panchayat Secretary
पंचायत सचिव पर जानलेवा हमला

टीकमगढ़। जिले में पंचायत सचिव पर दबंगों ने कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया. जिसमें गम्भीर रुप से घायल सचिव को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले की दिगौड़ा थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. वहीं पीड़ित का बयान लेने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पंचायत सचिव पर जानलेवा हमला

ये है पूरा मामला

दरअसल ये मामला टीकमगढ़ जिले के जतारा जनपद पंचायत की ग्राम पंचायत वर्माताल के सचिव हरिसिंह यादव पर पंचायत भवन में राशन की पात्रता पर्चियों का सत्यापन किया जा रहा था, तभी गांव के दबंग सरदार सिंह, दिप्पू रॉजर शिवम ठाकुर ने आकर उत्पाद मचाया और विवाद करने लगे. जिस पर सचिव ने कहा कि फॉर्म नहीं भरा गया है तो पर्ची नहीं मिलेगी, जिसके बाद तीनों ने पीछे से पंचायत सचिव हरिसिंह पर कुल्हाड़ी से लगातार तीन बार हमला कर दिया और फरार हो गए. वहीं मौजूद रोजगार सहायक ने डायल हंड्रेड को सूचित किया साथ ही घायल सचिव को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका उपचार किया जा रहा है.

सचिव की हालत गंभीर बताई जा रही है. कुल्हाड़ी से हमला होने के कारण जख्म काफी गहरे है. पुलिस का कहना है कि मामले में पीड़ित के बयान के बाद मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details