मध्य प्रदेश

madhya pradesh

केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक ने लगाई जीत की हैट्रिक, कहा- टीकमगढ़ के विकास के लिए करूंगा काम

By

Published : May 24, 2019, 7:29 PM IST

मोदी सरकार में मंत्री डॉ. वीरेंद्र खटीक ने लगातार तीसरी बार टीकमगढ़ लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव जीता है. इस बार उन्होंने कांग्रेस की किरण अहिरवार को 3 लाख 48 हजार 509 वोटों से जीत दर्ज की है.

विजय प्रत्याशी डॉ. वीरेंद्र खटीक

टीकमगढ़।बुंदेलखंड अंचल की टीकमगढ़ लोकसभा सीट से केंद्रीय डॉक्टर मंत्री वीरेंद्र खटीक ने लगातार तीसरी बार लोकसभा चुनाव जीता है. इस बार उन्होंने कांग्रेस की महिला प्रत्याशी किरण अहिरवार को 3 लाख 48 हजार 509 वोटों से हराकर बड़ी जीत दर्ज की है. ईटीवी भारत से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक ने कहा कि यह जीत देश की जनता की जीत है जिसने मोदी पर फिर विश्वास जताया है.

जीत के बाद डॉ. वीरेंद्र खटीक ने ईटीवी भारत से की बातचीत

वीरेंद्र खटीक ने कहा कि देश की जनता ने प्रचंड बहुमत से मोदीजी को एक बार फिर से देश की कमान सौपी हैं. उन्होंने कहा कि इस बार का कार्यकाल देश की जनता की आंकाक्षाओं को पूरा करने वाला रहेगा. इसलिए मैं भी अपने क्षेत्र के विकास के लिए काम करूंगा. क्षेत्र की जनता के साथ बैठकर बातचीत की जाएगी और क्षेत्र की जो प्रमुख समस्या होगी उसे खत्म करने का काम किया जाएगा.

वहीं कांग्रेस पर तंज कसते हुए वीरेंद्र खटीक ने कहा कि कांग्रेस इस वक्त देशभर में हताशा और निराशा से जूझ रही है. उन्होंने कहा कि जब तीन प्रदेश में कांग्रेस ने सरकार बनाई तब उन्हें ईवीएम गड़बड़ी नजर नहीं आई. लेकिन जब बीजेपी को बहूमत मिला तो कांग्रेस को ईवीएम में गड़बड़ी नजर आ रही है. जब हम विधानसभा चुनाव में हारे तो हमने इसे जनता का आदेश मानकर विपक्ष में बैठना स्वीकार किया. लेकिन कांग्रेस अपनी हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ना चाहती हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details