मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नाबालिगों से रेप के चार आरोपी गिरफ्तार, लंबे समय से पुलिस को दे रहे थे चकमा

मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में नाबालिग लड़कियों से बलात्कार करने के चार अलग-अलग मामलों में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Aug 11, 2019, 11:16 AM IST

बलात्कार के 4 आरोपीयों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

टीकमगढ़। सरकार महिला सुरक्षा के लाख दावे कर ले, पर महिला अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है. टीकमगढ़ में नाबालिगों के साथ बलात्कार और छेड़छाड़ के आरोप में फरार चल रहे चार मामलों में चार आरोपियों को शनिवार को गिरफ्तार किया है.

नाबालिगों से रेप के चार आरोपी गिरफ्तार
पहले प्रकरण में थाना बल्देवगढ़ क्षेत्र का आरोपी है, जिस पर 11 साल की किशोरी से रेप करने का आरोप है, जबकि पीड़िता के पिता ने ही अपनी बहन के रिश्तेदार से शादी कराने के लिए उसे बेच दिया था, जिसके खिलाफ पीड़िता की मां ने बेटी से रेप की शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने ये कार्रवाई की है. हालांकि, शादी कराने वाले सहयोगी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया था और मेन आरोपी को शुक्रवार देर रात रायसेन जिले के भेसार गांव से गिरफ्तार किया था, जो एक झोपड़ी में सो रहा था.वहीं, पुलिस की दूसरी सफलता टीकमगढ़ जिले के दो प्रकरण के आरोपियों को गिरफ्तार करने में मिली है, जिसमें मार्च में दो लड़कियों के अपहरण कर उनके साथ बलात्कार किया गया था. पुलिस की पकड़ से दूर दोनों आरोपी शनिवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गये.

ABOUT THE AUTHOR

...view details