मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

टेहरका थाने के कलाथरा और उरदौरा गांव के बीच एक युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jul 22, 2019, 10:40 PM IST

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव

निवाड़ी। जिले के टेहरका थाने के कलाथरा और उरदौरा गांव के बीच 20 वर्षीय युवक का शव संदिग्ध अवस्था में मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. मृतक के पिता देशराज अहिरवार ने हत्या की आशंका जताई है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव
पुलिस ने शव की पहचान उरदौरा निवासी 20 वर्षीय जय हिंद अहिरवार पुत्र देशराज अहिरवार के रूप में की है. मामला संदिग्ध होने की वजह से एफएसएल टीम की मदद ली गई. मौके पर पहुंची एक्सपर्ट टीम ने घटनास्थल का बरीकी से निरीक्षण किया और शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल निवाड़ी भेज दिया है. मृतक के पिता देशराज अहिरवार ने कहा कि वह किसी को फंसाना नहीं चाहते. मामले की पूरी जांच होनी चाहिए और जो दोषी हो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए. वहीं एफएसएल टीम टीम के डॉ प्रदीप यादव ने बताया कि अभी तक यह मामला एक्सीडेंट का लगता है. घटना कि विवेचना चल रही है. भौतिक साक्ष्य के आधार पर जांच की जा रही है. पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details