मध्य प्रदेश

madhya pradesh

केंद्र सरकार की ज्यादातर योजनाओं में पहले स्थान पर रहा एमपी

By

Published : Mar 24, 2021, 3:11 PM IST

बीजेपी सरकार के एक साल पूरा होने पर निवाड़ी के बीजेपी जिला अध्यक्ष अखिलेश अयाची ने सीएम शिवराज सिंह चौहान की उपलब्धियां गिनाई. उन्होंने कहा कि कोरोना के विकट संकट में शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की बागडोर संभाली थी.

Completed one year of BJP government
बीजेपी सरकार का एक साल पूरा

टीकमगढ़।बीजेपी सरकार के 1 साल पूरा होने पर निवाड़ी बीजेपी के जिला अध्यक्ष अखिलेश अयाची ने कहा कि 20 मार्च 2020 कोरोना की विकट परिस्थितियों में शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री के रूप में फिर से मध्य प्रदेश सरकार की बागडोर संभाली थी. इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं.

बीजेपी सरकार का एक साल पूरा

शिव'राज' के एक साल: सियासी बदलाव से कितना बदला एमपी?

उन्होंने कहा कि उस समय प्रदेश कोरोना वायरस की चपेट में था. 2 दिन पहले तक प्रदेश में कमलनाथ सरकार की लापरवाही के चलते इस महामारी से बचने के समुचित उपाय नहीं किए गए थे. गेहूं उपार्जन में संपूर्ण देश में मध्यप्रदेश राज्य प्रथम स्थान पर हैं, इसके साथ ही मोबाइल के माध्यम से लोक सेवाएं प्रदान करने के लिए सीएम जन सेवा योजना, समाधान 1 दिन के माध्यम से 24 घंटे में चयनित सेवाएं, बिजली की ट्रांसमिशन हानियां यहां 2.5 प्रतिशत रह गई हैं. स्व सहायता समूह को ऋण वितरण में देश में मध्य प्रदेश द्वितीय स्थान पर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details