मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रोजगार सहायक पर लगा रिश्वतखोरी का आरोप, पीड़ित ने जनसुनवाई में कलेक्टर से की शिकायत

रोजगार सहायक हृदयानंद ने लोगों से कुआं देने के नाम पर लोगों से 5 हजार रुपये की रिश्वत ली थी. इसके बावजूद भी लोगों को कुआं नहीं मिला. जिसे लेकर ग्रामीणों ने कई बार जिला कलेक्ट्रेट में जाकर जनसुनवाई में शिकायत भी की.  आज तक कोई भी कार्रवाई नहीं की गई.

By

Published : Mar 16, 2019, 11:51 PM IST

रिश्वतखोरी

सिंगरौली। बैढ़न के ग्राम भंवरखो के रोजगार सहायक ने कुएं के नाम पर लोगों से रिश्वत ली थी. जिसके बाद भी लोगों को कुए की सुविधा मुहैया नहीं कराई गई. जिससे परेशान होकर लोग दर-दर भटकने को मजबूर हैं. वहीं शिकायत करने पर जिम्मेदार ने फरियादी का मुंह- बंद करने के लिए उसके अकाउंट में पैसे ट्रांसफर कर दिये.

ग्राम पंचायत क्षेत्र भंवरखो के रोजगार सहायक हृदयानंद ने लोगों से कुआं देने के नाम पर लोगों से 5 हजार रुपये की रिश्वत ली थी. इसके बावजूद भी लोगों को कुआं नहीं मिला. जिसे लेकर ग्रामीणों ने कई बार जिला कलेक्ट्रेट में जाकर जनसुनवाई में शिकायत भी की. आज तक कोई भी कार्रवाई नहीं की गई. जिले के जिम्मेदार अधिकारी के पास शिकायत करने के बाद सहायक सचिव ने फरियादी का मुंह बंद करने के लिए ग्राम पंचायत भंवरखो में मजदूरी के नाम पर हजार रुपये उसके खाते में डाल दिये.

रिश्वतखोरी


वहीं चिरंजीत सिंह का कहना है कि सहायक सचिव ने कुआं देने के नाम पर 5 हजार लिए थे और आज तक ना हीं कुआं मिला और ना ही पैसा. जिले के अधिकारी से शिकायत करने के बाद उसके खाते में मजदूरी के नाम पर एक हजार रुपये डाल दिया गया बल्कि फरियादी ने कभी भी ग्राम पंचायत में कोई काम नहीं किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details