मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रोजगार सहायक के खिलाफ उसके ही चाचा ने दर्ज कराया फर्जी मामला, ग्रामीणों ने किया विरोध

सिंगरौली के देवसर तहसील के अंतर्गत झखरावल ग्राम पंचायत के रोजगार सहायक के खिलाफ चल रही झूठी शिकायतों पर उस समय विराम लग गया, जब रोजगार सहायक के समर्थन में सैकड़ों की संख्या में पहंच कर ग्रामीणों ने जिला पंचायत सीईओ साकेत मालवीय और एसडीएम देवसर विकास सिंह को ज्ञापन दिया.

By

Published : Jan 22, 2021, 11:22 PM IST

villagers
ग्रामीण

सिंगरौली। जिले के देवसर जनपद पंचायत के झखरावल ग्राम पंचायत के कुछ लोगों द्वारा सहायक सचिव के खिलाफ की गई शिकायत पर ग्रामीणों ने एसडीएम को ज्ञापन दिया है. एसडीएम को सारी बातों से अवगत कराया कि किस तरह उनके सगे चाचा जिनका उनसे जमीनी विवाद है, गांव के कुछ दबंगो कि साथ मिलकर ग्रामीणों के नाम पर झूठी शिकायत कर अनुचित दबाब बनाते हैं और परेशान करते हैं.

अधिकारियों ने ग्रामीणों को दिया कार्रवाई का भरोसा

ग्रामीणों द्वारा दिए गए ज्ञापन को लेकर अधिकारियों ने ग्रामीणों की पूरी बातें सुनी है और उचित कार्रवाई करने का भरोसा दिया है. ग्राम पंचायत झखरावल में रोजगार सहायक के सगे चाचा शिवप्रताप द्विवेदी से रोजगार सहायक के पिता का जमीनी हिस्से का विवाद न्यायालय में चल रहा है. उनके चाचा कई सालों से झूठी शिकायत कर रहे हैं पर आज तक कहीं से रोजगार सहायक की नियुक्ति अवैध नही पाई गई. पूर्व कलेक्टर शशांक मिश्रा ने पूरी जांच करवाकर फाइल बंद कर कर दिए थे, तब रोजगार सहायक के चाचा ने कोर्ट में परिवाद भी दायर किया था जो ख़ारिज हो चुका है. ग्रामीणों ने शिकायतकर्ताओं के ख़िलाफ़ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details