मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिंगरौली: नेहरू शताब्दी हॉस्पिटल में कोरोना मरीजों से किया जा रहा दुर्व्यवहार, वीडियो वायरल

सिंगरौली के नेहरू शताब्दी चिकित्सालय में भर्ती कोरोना मरीजों के साथ अमानवीय व्यवहार किया जा रहा है. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

By

Published : Aug 2, 2020, 3:33 AM IST

Nehru Shatabdi Hospital
नेहरू शताब्दी चिकित्सालय

सिंगरौली। सिंगरौली जिले में स्थित एनसीएल के नेहरू शताब्दी चिकित्सालय में कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए बनाए गए कोविड सेंटर में मरीजों से दुर्व्यवहार का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इलाज करा रहे कोरोना संक्रमित लोगों की माने तो मरीजों की देखभाल में लगे नोडल अधिकारी द्वारा उनके साथ अमानवीय व्यवहार किया जा रहा है.

कोविड सेंटर में मरीजों के साथ दुर्व्यवहार

दरअसल सिंगरौली जिले के नेहरू चिकित्सालय में कोरोना के पॉजिटिव मरीजों के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है. नेहरु शताब्दी के कोविड सेंटर में भर्ती कांग्रेस के पूर्व जिला महासचिव शेखर सिंह ने वीडियो जारी कर बताया है कि शुक्रवार देर रात 2 बजे सेंटर से 5 मरीजों को निकाला जा रहा था. जिन्हें देर रात निकालने का कारण पूछने पर ड्यूटी पर लगे अधिकारी भड़क गए और यह सवाल जिला प्रशासन से पूछने को कहा. इतना ही नहीं बहस करने पर उन्होंने उन्हें धमकी भी दे डाली. अधिकारी यहीं नहीं रुके उन्होंने कोरोना मरीजों को सुबह का नाश्ता तक नहीं कराया. जिस कारण वार्ड में भर्ती मरीजों के साथ बच्चे भी भूख से तड़पते रहे. दोपहर करीब 12 बजे सुबह का नाश्ता दिया गया है.

प्रबंधन के इस तानाशाह रवैया पर रोष जताते हुए शेखर सिंह ने वीडियो जारी कर नेहरू शताब्दी चिकित्सालय के कोविड वार्ड का हाल बताया है. जिससे एनसीएल प्रबंधन के तमाम दावों की पोल खुलती दिखाई दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details